ननद को डांस करते देख भाभी से नहीं रहा गया कूद कूद के करने लगी लपेटा डांस…. देखते ही रह गए गांव वाले

ननद को डांस करते देख भाभी से नहीं रहा गया कूद कूद के करने लगी लपेटा डांस…. देखते ही रह गए गांव वाले

आपने सास बहू के लड़ाई झगड़ों की बहुत सी कहानियां सुनी होंगी और देखी होंगी जो अक्सर हर घरों में ही होते रहते हैं पर क्या आपने कभी सास और बहू को एक साथ जमकर डांस करते हुए देखा है नहीं ना । आइए आज हम आपको इस वीडियो में दिखाएंगे कि किस तरह से देसी भाभी जी लाजवाब कमर तोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

ढोल नगाड़े की धुन बजते ही बहू करने लगी ऐसा डांस देखता से रहा नहीं गया वह भी बहू के साथ लगाने लगे जबरदस्त तुमके

मोदी जी का डांस इतना आकर्षित करने वाला है कि सास भी खुद को बहु संग डांस करने से रोक नहीं पाती हैं साथ ही साथ इतना ही नहीं बल्कि यह सास बहू का डांस देख हर कोई दंग रह जा रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक देसी भाभी जी देहाती गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं वीडियो के बैकग्राउंड से यह सब समझ आ रहा है कि यह शादी का माहौल है जिसकी वजह से बहुत सारी महिलाएं यहां पर इकट्ठा हुई हैं और वहां बज रहे देहाती गाने की धुन पर यह देसी भाभी जी खुद को रोक नहीं पाती हैं और जमकर कमर तोड़ डांस कर वहीं पर बिजलियां गिराने लगती हैं तभी जैसा कि कहा जाता है कि सास भी बहूओं से कम नहीं होती हैं इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है।

सास बहू का डांस देख इनकी वाहवाही करते नहीं थकेंगे आप

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि बहु तो बहू सांस भी अपनी बहू के साथ कमर तोड़ डांस करने लगती है और वह भी वहीं पर जमकर दो चार जबरदस्त ठुमके लगाने लगती हैं। सास बहू का डांस देख वहां के लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं और वह एक टकटकी लगाए सारी महिलाएं सास बहू के इस डांस को देखने लगती हैं। सभी सास बहू की इस जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसे यूट्यूब चैनल @Rajan sharma पर शेयर किया गया है जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *