जब कोमल चौधरी ने हिलायी अपनी कमर पब्लिक होगयी फैन, देखिये जबरजस्त डांस वीडियो

जब कोमल चौधरी ने हिलायी अपनी कमर पब्लिक होगयी फैन, देखिये जबरजस्त डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर रोजाना क्या नहीं देखने को मिलता हैं, रोजाना हम ढेरों विडियो देखते रहते हैं, कुछ विडियो ऐसे होते है जो पल भर में हमारा दिल जित लेते है और कुछ विडियो ऐसे होते है जो शर्म के हद पार कर देते है। आय दिन हमे युटयूब चैनल पर स्टेज डांसर के ढेरों लाइव डांस विडियो देखने को मिलते हैं, एक ऐसा ही विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है, हाल ही में आया यह विडियो जिसमें कोमल चौधरी के लाइव डांस शो को दिखाया गया है, इस विडियो में कोमल चौधरी ने स्टेज पर बॉलीवुड का गाना “तेरे इश्क में नाचेंगे” इस गाने पर स्टेज पर डांस कर अपनी हदे पार कर रही है, इनका यह हद पार करने वाला डांस युटयूब पर तहलका मचा कर रख दिया है।

कोमल चौधरी ने स्टेज पर किया बवाल डांस, लोगो के बीच किया हद पार

आय दिन युटयूब पर नई नई डांसर के ढेरों लाइव डांस विडियो वाइरल होते रहते हैं, वाइरल हो रहे ढेरों विडियो में से यह एक विडियो भी है जिसमें “कोमल चौधरी” का स्टेज पर लाइव डांस शो चल रहा है, इस विडियो में कोमल चौधरी गोल्डेन कलर का सुट पहन कर लोगों के बीच जोरदार ठुमके लगा रही है और यह बॉलीवुड का गाना “तेरे इश्क में नाचेंगे” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इनका यह डांस देखने के लिए हजारों लोगों कि भीड़ इकटठा हुई है, भरी भीड़ में लोगों के बीच यह अपने डांस का जलवा बिखेर रही है, यह बीना किसी शर्म हया के स्टेज पर अपनी सारी हदे पार कर लोगों को चौका रही है। सभी इनका डांस देख शर्म से पानी पानी हो रहे हैं लेकिन यह अपने गोरे बदन को लोगों के बीच एक्सपोज कर रही है, कुछ लोग इनका डांस देख खुब मजे ले रहे हैं और अपने दिल पर हाथ रख कर अपनी आँखे सेक रहे हैं। इनका यह डांस सभी का होस उड़ा दिया है, सभी को इनका यह डांस बेहद मजेदार लग रहा है, कोमल चौधरी ने स्टेज पर हॉट डांस कर लोगों को अपने डांस से दिवाना बना दिया है, यह पूरे जोश में स्टेज पर लोट पोट होकर गजब का डांस कर रही है।

वायरल वीडियो 

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “Antil Comedy” नामक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर 198 हजार व्युज और अब तक में 1 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुका है। लोगो ने इनके डांस को देख जम कर कमेंट किया है, सभी इनके हाॅट डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे है।

देखिये और भी गरम वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *