हरे भरे खेतों के बीच लड़की ने किया कमाल का डांस

हरे भरे खेतों के बीच लड़की ने किया कमाल का डांस

बदलते समय के साथ लोगों का शौक भी काफी तेजी से बदल रहा है अब के समय में लोग रील्स तथा शॉर्ट्स वीडियो के दीवाने हो रहे हैं। यही नहीं बल्कि वह लोग इस पर अपने डांस का तथा अपने अंदर छुपे टैलेंट को सोशल मीडिया के जनता के सामने साझा कर रहे हैं तथा कुछ लोग इस पर अपने वीडियो बनाकर अपलोड कर लोगों के खूब सारे लाइक्स और कमेंट पाते हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि यह लड़की खेतों में डांस करती नजर आ रही है।

लहराते खेतों में बलखाती नजर आई लड़की, सोशल मीडिया पर लड़की के दीवाने हुए लोग

इन दिनों एक वीडियो काफी चर्चा में चल रही है जिसमें खुले आसमान के नीचे लहराते खेतों में लाल रंग का सूट पहनकर एक लड़की नाचती हुई दिख रही है। दरअसल हुआ यूं कि खेतों में सुहाने मौसम को देख लड़की ने वीडियो बनाने का मन बनाया। तो फिर उसने 90 के दशक में प्रसिद्ध में फिल्म “दाग दी फायर” का गाना “दिल दीवाना ना जाने कब खो गया” गाने पर मटकती नजर आ रही है। जिसे देख सोशल मीडिया पर लोग पागल हुए जा रहे हैं इसने गाने के अनुसार लाल सूट पहन कर गाने पर ताल से ताल मिला ताल बेहतरीन अंदाज में डांस कर रही है।

बॉलीवुड गाने पर नाची लड़की, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

लाल रंग का सूट पहने हुए यह डांसर अपने ठुमको के लटके- झटकों से दिल को बेकरार कर दे रही है। सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। हर किसी को डांसर का डांस पसंद आ रहा है। इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे है। यदि आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो इस लिंक पर जाकर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *