देसी लड़की को डांस करते देख दादा जी ने कर दिया ऐसी हरकत… देखते ही रह जायेंगे

देसी लड़की को डांस करते देख दादा जी ने कर दिया ऐसी हरकत… देखते ही रह जायेंगे

जश्न चाहे किसी भी तरह का क्यों ना हो उसने चार चांद तभी लगता है जब डांस हो। मोहाली के साए में लोग खुशी की पर्व पर लोकगीत तथा ढोल नगाड़े के साथ जश्न का आनंद उठाते थे पर अब के समय में लोग अपने माहौल को शानदार बनाने के लिए डांसर तथा आर्केस्ट्रा का इंतजाम करते हैं तथा वहां पर मौजूद लोग आर्केस्ट्रा का आनंद उठाते हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग आदमी किस तरह से आर्केस्ट्रा में लड़की के साथ डांस करता नजर आ रहा है।

आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ डांस करता नजर आया बूढ़ा आदमी,जाग उठा बुढ़ापे में जवानी का जोश

इन दिनों वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब यह भोजपुरी गाना “मुहवा पर डाल के चदरिया लहरिया” पर डांस करती है तो कुछ लोग उस बुजुर्ग आदमी को भी स्टेज पर चढ़ा देते हैं और वह बुजुर्ग अपने उम्र से ज्यादा फुर्तीला निकले। उन्होंने ऐसा डांस किया जिसे देख वहां पर मौजूद सभी लोगों के मुंह से सीटी और हाथ से तालियां बजने लगी। उन्होंने धांसू डांस परफॉर्मेंस दिया जिसे देख सोशल मीडिया की जनता इन दिनों इस वीडियो की फैन हो गई है।

बूढ़े आदमी ने लहराया फुर्तीलापन का परचम

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो काफी ज्यादा फेमस चल रहा है। जिसे देख लो खुद को कमेंट करें तथा लाइक करने से रोक नहीं पा रहे हैं। कितनों ने तो अपने कमेंट बॉक्स में इस बुजुर्ग व्यक्ति के लिए लाइन लिखी है। जिसमें इनका तारीफ किया है तथा इनके फुर्तीलेपन को सलामी दी है। यूट्यूब द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो काफी तेजी से चारों तरफ फैल रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *