दुल्हन ने घूँघट में किया जिला हिला देने वाला डांस, देख नहीं कर पाएंगे कंट्रोल

दुल्हन ने घूँघट में किया जिला हिला देने वाला डांस, देख नहीं कर पाएंगे कंट्रोल

आजकल इंडिया में लोग हिंदी गाने के साथ-साथ हर तरह के भाषाओ का गाना सुनने में दिलचस्पी रखते हैं। हिंदी, भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी और अंग्रेजी गानों का आनंद लेते हैं पर इन दिनों हरियाणवी गाना सबसे ज्यादा सुनने वाले हिंदी बॉलीवुड गाने को टक्कर दे रही है। हरियाणवी गाने में बीट्स ज्यादा होती हैं जिनकी वजह से लोगों को इस पर डांस करने में जरा सा भी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता। हाल ही में वायरल हुआ इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह भाभी हरियाणवी गाने पर ही ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

लंबा घूंघट कर हरियाणवी भौजी ने किया हरियाणवी गाने पर डांस

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक हरियाणवी गाने पर डांस का वीडियो छाया रहता हैं। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है एक भौजी जो अपने घर में लाल रंग की साड़ी पहन लंबा घुंघट कर डांस करती नजर आ रही है। दरअसल वीडियो के बैकग्राउंड में भी टीवी ऑन है और उसमें भी वही गाना चल रहा है जिस गाने पर भाभी जी ने डांस किया है जिसकी वजह से वीडियो और भी ज्यादा आकर्षक दिख रहा है। इन्होंने टीवी में कर रही एक्ट्रेस के ही जैसे डांस करती नजर आ रहे हैं। और इसे देख ऐसा मालूम होता है कि भौजी लोग को भी हरियाणवी गाना काफी पसंद आता है।

हरियाणवी गाने पर थिरकी देसी भौजी

हरियाणवी गाने पर भौजी लोगों का वीडियो काफी ज्यादा देखा जाता है तथा पसंद किया जाता है। इन दिनों में यूट्यूब पर पोस्ट किया गया एक वीडियो काफी जोरों शोरों से फैल रहा है। जिसे देख लोग काफी लाइक और सब्सक्राइब भी कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *