पांडें जी का बेटा हूं गाने पर लड़के लड़की ने किया सिजलिंग डांस, वीडियो वायरल

पांडें जी का बेटा हूं गाने पर लड़के लड़की ने किया सिजलिंग डांस, वीडियो वायरल

इंटरनेट पर ऐसे कई डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें डांसर के डांस ने उसे मशहूर भी कर दिया और लोगों के बीच एक अच्छी खासी पहचान भी बन जाता है।सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा चुका है। हर किसी की पसंद बनता जा रहा है, जिसमें लोगों के ठुमको का कमाल तो देखा ही जा रहा है, उनके खूबसूरत से डांस अंदाज भी लोगों का दिल जीत ले रहे हैं। इसी कड़ी में एक कपल ने काफी धांसू परफॉर्मेंस भी देखने को मिल रहा है, जिनके डांस अंदाज़ ने लोगों का दिल जीत लिया है।

“पंडित जी का बेटा हूं” पर इस कपल ने डीजे पर किया रोमांटिक डांस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इन दोनों ने अच्छा खासा डीजे का इंतजाम कर एक दूसरे के डांस के अनुसार कप्पल डांस करते नजर आ रहे हैं। दरअसल वीडियो में एक लड़की जिसने जिन्स टॉप पहन रखा है और लड़के ने जींस और टीशर्ट पहनकर भोजपुरी गाना “पांडे जी का बेटा हूं” पर कमाल का डांस परफॉर्मेंस कर सोशल मीडिया को अपना दीवाना बनाया है। इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया की जनता को खूब पसंद आ रही है।

सोशल मीडिया के लोगों को बनाया अपना दीवाना

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो चारों तरफ छा चुका है। वीडियो हर किसी की पसंद बनता जा रहा है, इन दिनों सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब सारे लाइक और कमेंट मिल रहे हैं। वायरल हुए इस वीडियो में डांस कर रहे कपल की जनता जमकर तारीफ कर रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *