भोजपुरी गाने पर लड़की ने लगाया ऐसा ठुमका, आगे देखिये क्या होता है

भोजपुरी गाने पर लड़की ने लगाया ऐसा ठुमका, आगे देखिये क्या होता है

आज भोजपुरी गाने सुनना तो सभी को पसंद आता है, कुछ भोजपुरी गाने इतने मजेदार होते है जिन्हें सुनते ही हमारे पैर थिरकने लगते है। भोजपुरी कि मसहूर सिंगर “शिल्पी राज” आज अपने आवाज से लोगों के दिलो में छाई हुई है, आय दिन सोशल मीडिया पर शिल्पी राज के ढेरों भोजपुरी गाने रिलीज होते रहते हैं, इनका गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता है और इनका गाना हर शहर हर गली में तहलका मचा देता है। इस वक्त के ट्रेन्ड में चल रहा “शिल्पी राज” और “सर्वेश सिंह” के आवाज में गाया हुआ गाना “कोरा सुतईल ना” लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस गाने पर ढेरों साॅर्ट विडियो बनाकर शेयर कर रहे है, हाल ही में आया यह विडियो जिसमें एक भाभी जी शिल्पी राज के ट्रेनडिंग गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

“कोरा सुतईल ना” भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने किया घूँघट में डांस

आज कल सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने पर विडियो बनाने का ट्रेन्ड चल रहा है, सभी जोरो सोरो से भोजपुरी गाने पर विडियो बनाकर वाइरल हो रहे हैं। वाइरल हो रहे ढेरों विडियो में से यह एक विडियो भी है जिसमें एक भाभी जी शिल्पी राज का भोजपुरी गाना “कोरा सुतईल ना” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस विडियो में भाभी जी बदामी रंग का साड़ी पहन कर अपने बंद कमरे में जोरदार ठुमके लगा रही है, भाभी जी सर पर घूंघट कर बवाल डांस कर रही है फिर अपने पल्लू को हवा में उछाल कर गजब का डांस करने लग रही है। इस विडियो में भाभी जी का एक एक डांस स्टैप बेहद रोमांचक लग रहा है, भाभी जी अपने डांस से लोगों का दिल जित ली है, इनके कमर के लटके झटके देख लोग अपना होश खो बैठे है, सभी को इनका यह डांस बेहद पसंद आ रहा है, लोग इनके इस डांस विडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे है। भाभी जी अपने कातिलाना अंदाज में डांस कर अपने डांस का जलवा बिखेर रही है, इनके चेहरे का एक्सप्रेसन देख लोग अपना दिल हार जा रहे हैं, सभी इनका यह डांस विडियो लगातार देखते ही रह जा रहे है, भोजपुरी गाने पर डांस कर भाभी ने अपने डांस से लोगों को आकर्षित कर लिया है।

वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tannu Yadav (@tannuyadav914)

आप सभी को इस विडियो के बारे में बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “tannuyadav914” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर लाखों व्युज और अब तक में 54 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुका है। लोगो ने भाभी जी के इस डांस विडियो पर जम कर कमेंट किया है और सभी को इनका यह डांस बेहद दिलचस्प लग रहा है।

देखिये और भी गरम वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *