महिला के बिस्तर से छिपा हुआ था खतरनाक जहरीला सांप, महिला ने जब बिस्तर उठाया हो गया कल्याण

महिला के बिस्तर से छिपा हुआ था खतरनाक जहरीला सांप, महिला ने जब बिस्तर उठाया हो गया कल्याण

दुनिया भर में कई तरह के सांप पाए जाते हैं। दुनिया में इनकी करीब 2,500 से ज्यादा प्रजातियां हैं। इसमें के 500 ही जहरीली होती हैं। विषैले सांपों की पहचान बड़ी आसानी से की जा सकती है। एक ऐसा जीव है जिसे सामने देखते ही सबके पसीने छूट जाते हैं। दुनिया में सांपों की कई तरह की प्रजातियां पाई जाती हैं। इनमें से कुछ जहरीले होते हैं तो कुछ सांप विषहीन होते हैं। यह अक्सर खाने की तलाश में घर में पहुंच जाते हैं, जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक सांप जो कि एक महिला के बेड पर बिस्तर के बीच दिखाई पड़ा।

बिस्तर पर लेटा हुआ दिखाई दिया खतरनाक सांप

बेड में आराम फरमाता दिखाई पड़ा विशालकाय नागराज

रिपोर्टों के अनुसार, एक पूर्वी ब्राउन सांप, दुनिया का सबसे जहरीला सांप माना जाता है यह एक ऑस्ट्रेलियाई महिला के बेड में घुस गया, जब वो अपने बिस्तर पर सो रही थी। यह लगभग 6 फीट लंबा तथा एकदम जहरीला सांप दिखाई पड़ रहा था जिसे देख इस महिला की बोलती बंद हो गई। कहा जा रहा है कि यह एक अच्छी से अपनी जान बचाने की कोशिश करते करते हैं वह उस रूम में जा पहुंचा पर फिर भी उस बच्ची ने उस सांप की आंखें नोच लिए। काफी सारे मुश्किल का सामना करने के बाद यह स्नेक कैचर की पकड़ में आया।

बिस्तर पर आराम से लेटा हुआ था सांप

महिला ने फेसबुक पर वायरल की तस्वीरें

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से चारों तरफ फैल रही है जिसे ज़ैचेरीज़ स्नेक एंड रेप्टाइल रिलोकेशन के प्रोफेशनल सांप पकड़ने वाले ज़ाचरी रिचर्ड्स ने खतरनाक तथा जहरीले सांप की तस्वीरें सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफ़ॉर्म पर पोस्ट कर लोगों को इसके बारे में बताया।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *