पंजाबी गाने पर लड़कियों ने किया बेमिसाल डांस, वीडियो ने जीता दिल

पंजाबी गाने पर लड़कियों ने किया बेमिसाल डांस, वीडियो ने जीता दिल

जैसा कि आप सब जानते हैं आजकल शादियों में डांस का क्रेज काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। छोटी सी पार्टी हो या शादी हर जगह लोग डांस करने को उत्सुक होते हैं। डांस को हमारे देश में कला के रूप में देखा जाता और इसका हर क्षेत्र में अपना ही एक अलग महत्व है और सोशल मीडिया पर बढ़ते हुए डांस के क्रेज को देखते हुए आजकल के युवा और युवतियां अपने डांस के टैलेंट को सोशल मीडिया पर डालकर खूब सराहना प्राप्त कर रही हैं ऐसा ही कुछ हमें देखने को मिला है। इस डांस वीडियो में जिसमें दो युवती पंजाबी गाने पर बहुत ही मनमोहक सा नृत्य कर रही है।

पंजाबी गाने पर ठुमके लगाती लड़कियों ने लोगों के दिलों को जीता

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां पंजाबी गाने पर डांस कर जिसने फैंस के दिल को जीत लिया है जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि डीजे लगा हुआ है और उसके चारों तरफ कुछ लोग खड़े हैं और उनके बीच यह दोनों लड़कियां जो कि एक साड़ी में तथा एक सूट में डांस कर रही है और यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी खूब लोगों द्वारा खूब ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ यह वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो को पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल @Dheeraj pathania sevadar पर शेयर किया गया है। वीडियो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद करने के साथ दोनों लड़कियों की जमकर तारीफ भी की है।इस वीडियो को कुछ ज्यादा ही लोगों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *