भाभी जी के ठुमकों ने ढाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

भाभी जी के ठुमकों ने ढाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

शादियों का मौसम हो या छोटे-मोटे फंक्शन ऐसा होता है, जो न सिर्फ घर वालों के लिए खास होता है, बल्कि जश्न में शरीक होने वाले लोग भी इस खुशी के मौके को खुलकर एन्जॉय करते हैं। किसी भी जश्न के मौके पर जिन्हें डांस नहीं आता वो भी खुलकर डांस करते हैं, ढोलक मजीरा बजते ही या डीजे बजते ही लोगों के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं। डांस के मामले में अब तो अंकल-आंटी और भाभी ने भी यंग लोगों को कड़ी टक्कर देने लगे हैं। इसी कड़ी में एक भाभी के तूफानी डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने जमकर डांस किया है।

वायरल वीडियो में भाभी जी ने किया तूफानी डांस, मोहल्ले में उड़ाया धुआ

दरअसल वीडियो में हो रहे एक जश्न में जब आए हुए मेहमानों के बीच भाभी जी जाओ डांस करती है तो उनके डांस को देख लोग आनंदित हो उठते हैं। उनके डांस को दे वहां पर बैठे सभी लोगों में हर्ष और उल्लास का माहौल बन जाता है। उस औरत ने हरे कलर की साड़ी पहन घुंघट कर देहाती लोकगीत पर अपने कमर के लटके-झटके से वहां के लोगों का मनोरंजन कर रही है। वहां लोगों का एक घूंट बना हुआ है और उनके बीच इसने काफी सरलता के साथ इस भाभीजी ने डांस किया है।

डांस कर माहौल में लगाया तड़का

इस वीडियो पर फैंस धड़ाधड़ लाइक तो कर ही रहे हैं। साथ ही साथ इस वीडियो पर कमेंट की बौछार भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया .इस वीडियो का भाभी जी ने काफी शानदार तरीके से किया जिसे देख सोशल मीडिया की जनता अपना दिल दे बैठी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *