श्याम मंदिर में ननद भाभी की जोड़ी ने किया लाजवाब डांस

श्याम मंदिर में ननद भाभी की जोड़ी ने किया लाजवाब डांस

शादी ब्याह जैसे फंक्शन हो या भगवान की पूजा अर्चना में बिना नाच गाने के कोई भी जश्न को पूरा नहीं माना जाता। इसी से जुड़े आजकल काफी सारे वीडियोस आए दिन सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं। पहले के समय में लोग सत्संग में ढोल मजीरे के ताल पर नाचा करते थे पर अब भक्ति गाने पर डीजे नाच करते हैं और भक्त गण का मनोरंजन करते हैं ऐसा ही आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा।

इस झांकी से गूंज उठा श्याम का दरबार, लगाया जय जयकार का नारा

वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हो रहे इस समारोह में काफी भीड़ लगी रहती है और उन लोगों की भीड़ के मनोरंजन के लिए दोनों राधा और कृष्ण बने उन्हीं की झांकी प्रस्तुत करते नजर आ रहे हैं। यह दोनों कोई और नहीं बल्कि भाभी और ननद है। श्याम मंदिर जहां पर लोगों की हुजूम इकट्ठा है और यह सारी भीड़ पूजा अर्चना के साथ इस झांकी का भी आनंद ले रही है। इन दोनों ने राधा कृष्ण का रूप लेकर “बोलो जय जयकार” गाने काफी सुनहरा डांस प्रस्तुत किया है।

श्याम के दरबार में जयकारा लगाते भक्तगण

राधे कृष्ण के मंदिर में उनकी झांकी प्रस्तुत करें तथा राधा कृष्ण के गाने पर डांस कर इन लोगों ने लोगों का मन मोह लिया है इन लोगों को देख वहां के लोग आनंदित हो उठे हैं। इस वीडियो का आनंद यूजर्स भी उठा रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Shyam Mandir kharak dham पर शेयर किया गया है जिसे देखकर लोग प्रसन्न हो रहे और प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *