भाभी के करारे ठुमकों ने ससुराल वालों को बनाया दीवाना

भाभी के करारे ठुमकों ने ससुराल वालों को बनाया दीवाना

आज के समय में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हुनर के वीडियोस अक्सर करके वायरल हुआ करते हैं। डांस से जुड़े लाखों वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हुआ करते हैं। रोज रोज अलग-अलग तरह के अपने डांस की वीडियो लोग पोस्ट किया करते हैं। अभी तक आपने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा जिसमें एक बहू अपने ससुराल में डांस कर अपने ससुराल वालों को अपने डांस का दीवाना बना क्या है।

भाभी ने अपने डांस के कातिलाना अंदाज से हिलाया ससुराल वालों को

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में एक भाभी जी जिसने काफी धांसू डांस परफॉर्मेंस लोगों के सामने दिया है। दरअसल वायरल हुए इस वीडियो को देख ऐसा लगता है कि यहां पर कोई फंक्शन चल रहा है और बच्चे तथा औरतों के बीच में यह भाभी जी काफी बेहतरीन तरीके से अपने ठुमके लगाती नजर आ रही हैं इन्होंने हरे रंग की साड़ी पहन देहाती लोकगीत पर डांस किया है। उनके चारों ओर बैठे लोग उनका मनोबल बढ़ाने के लिए खुशी से तालियां बजा रहे हैं। पीछे डीजे लगे होने की वजह से इस भाभी जी ने अपनी पतली कमर से काफी दमदार डांस के स्टेप किया है। इनके शानदार मूव्स को देख वहां के लोग ने अपना आपा खो दिया है और वह अपने ससुराल में अपने खूबसूरत डांस और कातिलाना अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल जीत रही है।

डांस कर ससुराल वालों को किया खुश

सोशल मीडिया पर भाभियों के डांस से जुड़े वीडियोस काफी तेजी से लोग देखना पसंद करते हैं यह देसी भाभियों अपने देहाती लोकगीत नित्य करती काफी खूबसूरत लगती हैं। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं। भाभी का जोरदार ठुमका अदाओं को दिखाकर दिल जीत लेना उनको बखूबी आ रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *