दुल्हन ने पहले दिन ससुराल में कर दिया तूफानी डांस, देख ससुराल वालो ने लिया बड़ा फैसला

दुल्हन ने पहले दिन ससुराल में कर दिया तूफानी डांस, देख ससुराल वालो ने लिया बड़ा फैसला

इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस की वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ करते हैं। जिसकी वजह से लोगों की दिलचस्पी दिन प्रतिदिन डांस की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना बढ़ती जा रही है। अगर बात करें भाभियों और नई नवेली दुल्हन के डांस कि तो उनके डांस वीडियो और भी ज्यादा फेमस हुआ करते हैं। जैसा कि आप इस वीडियो को देख समझ जाएंगे एक नई नवेली दुल्हन जिसने देहाती लोक गीत पर जमकर डांस किया है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया नई नवेली दुल्हन का देहाती डांस वीडियो

इस वीडियो में इस नई नवेली दुल्हन ने पीले रंग की साड़ी पहन लंबा घुंघट कर देहाती गाने पर नाच रही हैं उनके चारों तरफ लोग खड़े उनकी तारीफ है तथा उनके लिए तालियां बजा रहे हैं जिससे उन्हें और भी सराहना मिल रही है‌। इन्होंने काफी बेहतरीन तरीके से डांस कर उनका दिल जीता है। अपनी पतली कमर से कातिलाना अंदाज में डांस कर यह नई नवेली दुल्हन ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

लंबे घूंघट में किया कातिलाना अंदाज में डांस

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में इस भाभी जी ने लोगों के दिलों पर अपना छाप छोड़ दिया है उन्होंने काफी बखूबी तरीके से डांस करें सोशल मीडिया की जनता के दिल में अपनी जगह बनाई है। यूट्यूब प्लेटफार्म द्वारा पोस्ट किया गया इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *