देसी भाभी ने लगाया ऐसा जोरदार ठुमका देख गांव वालो ने खोया अपना आपा, वायरल हुआ वीडियो

देसी भाभी ने लगाया ऐसा जोरदार ठुमका देख गांव वालो ने खोया अपना आपा, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलती हैं। जिसमें डांस का वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हुआ करता है और लोग डांस वीडियो को देखना भी बेहद पसंद करते हैं। जिस तरह से डांस का रूप सोशल मीडिया पर बदलता जा रहा है, लेकिन अभी भी कुछ जगहों पर शादी में ढोल नगाड़े पर ही डांस किए जाते हैं जैसा कि आप इस वीडियो में ही देख कर जान जाएंगे।

इस भाभी ने अपने कातिलाना अदाओ से हिला डाला मोहल्ले को

हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इस भाभी के दमदार डांस के ठुमको से लोगों का मन मोह रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो को आप देखेंगे तो आपको यह बात समझ में आ जाएगी कि यह एक लोकगीत का स्थान है। जहां पर कुछ औरतें ढोलक मजीरा के साथ बैठी हुई है और उनके ताल पर काले रंग का साड़ी पहन लंबा घुंघट करके इस भाभी ने वहां पर बैठे लोगों का मनोरंजन कर दिया है अपने कातिलाना अदाओ से इन्होंने लोगों का दिल जीत की हुई नजर आ रही है और इसी की धुन पर सभी भाभियों जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

इस भाभी के ठुमको पर झूम उठे यूजर्स

इनका डांस इतना लाजवाब है कि लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। उसी पर इन महिलाओं ने इतना शानदार डांस किया है कि वहां मौजूद लोगों में से कई लोग खुद को रोक नहीं पाते हैं और उनके पास आते हैं और उन्हें इनाम के तौर पर कुछ धनराशि प्रदान करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दीजिए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट DJ dance नामक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *