देसी लड़की ने पंडाल में डांस कर माहौल बनाया रंगीन, वायरल हुआ वीडियो

देसी लड़की ने पंडाल में डांस कर माहौल बनाया रंगीन, वायरल हुआ वीडियो

जश्न चाहे छोटा हो या बड़ा पर उसमें रंग तभी चढ़ता है जब उसमें डांस होता है, बिना डांस के हर जश्न हर माहौल सूना सा दिखाई पड़ता है। अपने जश्न या फंक्शन को यादगार बनाने के लिए तथा उसमें जान लाने के लिए लोग डांस का प्रयोग करते हैं। यही नहीं बल्कि खुद के एंजॉयमेंट के लिए लोग डांस का सहारा लेते हैं। ऐसा ही आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा जिसमें कई सारी लड़कियां समूह के साथ डांस कर इंजॉय करती नजर आ रही हैं।

समूह में अबीर संग डांस करती लड़कियों ने उठाया जश्न का आनंद

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यहां पर चल रहे समारोह में डीजे का प्रबंध किया गया है। इस डीजे पर कुछ लड़कियों का समूह मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं। उन सब को देख ऐसा मालूम पड़ता है कि जैसे उन्होंने डांस करने से पहले अबीर गुलाल का आनंद लिया है। इन लोगों के ग्रुप ने गाने का पूरा पूरा आनंद उठाते हुए डांस किया है। इन्हें देख ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि यह सब डांस कर काफी खुश है। वीडियो में कान्हा जी के गाना बज रहा है। इस गाने पर इन सब लड़कियों ने डांस कर सोशल मीडिया पर तबाही ले आई है।

डांस कर जश्न में उड़ाया धुआं

आजकल डांस के शौकीन लोग मौका मिलने पर हर जगह डांस करना पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा जिसे देख सोशल मीडिया की जनता खुद को लाइक करने से नहीं रोक पा रही है यह वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल किया जा रहा है। यदि आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट Saurabh Yadav karhal पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *