लड़कियों को डांस करते देख भाभी ने किया ऐसा कांड… देखे वीडियो

लड़कियों को डांस करते देख भाभी ने किया ऐसा कांड… देखे वीडियो

जैसा कि हम सभी यह बात अच्छे से जानते हैं कि डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिल ही जाते हैं। सबसे ज्यादा इंटरनेट पर देखे जाने वाला वीडियो डांस का ही वीडियो होता है। वीडियोस लोग सोशल मीडिया पर देखना काफी पसंद करते हैं और जब वीडियो लड़की के डांस की हो तो और भी ज्यादा पसंद किया करते हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि दो लड़कियां शिव जी के गाने पर काफी मज़े से डांस कर रही हैं।

“हो जाएगी मोटी थोड़ा काम करो जी”डांस कर इन लड़कियों ने स्टेज पर लगाया चार चांद

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां जिन्होंने स्टेज पर शिव जी का गाना “हो जाओगी मोटी थोड़ा काम करो जी” पर लाजवाब डांस परफॉर्मेंस प्रस्तुत किया है। इस वीडियो में इन दोनों लड़कियों ने एक दूसरे के अनुसार ही डांस किया है इन लोगों के तालमेल को देख सोशल मीडिया की जनता अपना दिल हार बैठी है। इनके डांस के दौरान किए जाने वाले बेहतरीन एक्सप्रेशन लोगों के दिल में घर कर लिया है। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर अपना जगह बना लिया है इस वीडियो को खूब सारे लाइक और कमेंट मिल रहे हैं। वीडियो में लड़कियों के लाजवाब डांस परफॉर्मेंस लोगों के दिल में घर कर लिया है जिसकी वजह से लोग इस वीडियो को देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं यदि आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब अकाउंट pirinka पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *