देसी भाभी ने किया घनघोर डांस, देख लोग हुवे लट्टू देखे वीडियो

देसी भाभी ने किया घनघोर डांस, देख लोग हुवे लट्टू देखे वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस की वीडियोस काफी ज्यादा देखे जाते हैं। जैसा कि हम सभी यह बात अच्छे से जानते हैं कि इंटरनेट पर आए दिन एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो देखा तथा लाइक किया जाता है‌। आजकल लोग अपने घर में हो रहे फंक्शन में डांस के वीडियोस बनाकर उसे यादगार बनाए रखने के लिए तथा सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए वायरल कर देते हैं। कुछ ऐसा ही दृश्य आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा जिसमें कुछ औरतें और लड़कियों ने डीजे पर डांस किया है।

“लॉलीपॉप लागेलू” गाने पर लड़कियों और भाभियो ने लगाया ठुमका

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यहां पर एक पार्टी या फंक्शन चल रहा है और उसमें कुछ औरतें और लड़कियां डीजे पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं‌। इन्होंने अपने घर के आंगन में ही डीजे लगाकर डांस किया है तथा साथ ही साथ डीजे लाइट्स का भी इंतजाम किया है। इन्होंने मशहूर भोजपूरी गाना “लॉलीपॉप लागेलू” गाने पर काफी धांसू परफॉर्मेंस दिया है। जिसे देख वहां के लोग हैरान हो गए तथा सोशल मीडिया की जनता इस लाजवाब वीडियो को देख अपना दिल हार बैठी है।

डिजे पर डांस कर लड़कियों ने मचाया धमाल

साधारणतः सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा डांस की वीडियोस वायरल हुआ करते हैं। इस तरह के वीडियोस को लोग खूब सारे लाइक्स और कमेंट दिया करते हैं जैसा कि इस वीडियो को भी मिला। यूट्यूब प्लेटफार्म द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत मशहूर हो रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *