मौसी के कपडे पहन लड़की ने किया तूफानी डांस, लोग बोले कत्तई जहर

मौसी के कपडे पहन लड़की ने किया तूफानी डांस, लोग बोले कत्तई जहर

जश्न छोटा हो या बड़ा उसमें चार चांद तभी लगती है जब तक कि उसमें डांस ना हो बिना डांस के हर माहौल तथा हर तरह के फंक्शन अधूरे से दिखाई पड़ते हैं। लोग डांस कर जश्न में चार चांद लगाते हैं। शादी ब्याह में लोग अपने फंक्शन को और भी मनोरंजन तथा आकर्षक बनाने के लिए डांस प्रोग्राम का इंतजाम करते हैं। इस वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा जहां पर एक औरत तथा एक लड़की मस्त मगन होकर हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है।

“52 गज के दामन” गाने पर ठुमके लगाती मां और बेटी

वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यहां एक फंक्शन चल रहा है जिसमें इन दोनों लोगों ने हरियाणवी गाना बावन गज का दामन जो की हाल ही में आया था। इसने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। इस वीडियो में भी इन दोनों लोगों ने बिल्कुल इस गाने मे दिखाए जाने वाले डांस वीडियो का मिमिक्री किया है। इनके लाजवाब डांस परफॉर्मेंस में लोगों को अपना फ्रेंड बना लिया है। यही नहीं बल्कि लोग इनके वीडियो का खूब तारीफ कर रहे हैं। जिसकी वजह से यह वीडियो काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चारों तरफ वायरल हुआ यह वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इस और बेटी ने दमदार डांस कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। यूट्यूब प्लेटफार्म पर वायरल वाला वीडियो काफी सारे लाइक्स पा रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *