देसी भाभी ने स्टेज पर जमाया अपना रंग किया गज्जब गुलाबी डांस, देख हक्का बक्का हुवे लोग

देसी भाभी ने स्टेज पर जमाया अपना रंग किया गज्जब गुलाबी डांस, देख हक्का बक्का हुवे लोग

इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सारे डांस के वीडियोस वायरल हो रहे हैं। इन सब में सबसे ज्यादा लड़कियों तथा भाभियों के डांस के वीडियो लोग पसंद कर रहे हैं। अब के समय में किसी भी जश्न या फंक्शन को अटेंड करते हैं तो उसमें डांस का इंतजाम जरूर करते हैं और अपने इस डांस को यादगार बनाने के लिए उसका वीडियो बना लेते हैं तथा फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं। कुछ ऐसा ही आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा जिसमें एक भाभी जी ने अपने कातिलाना अंदाज में डीजे पर डांस कर लोगों का मनोरंजन किया है।

“तेरी आंख्या का यो काजल” गाने पर भाभी जी ने किया कातिलाना अंदाज में डांस

सोशल मीडिया पर हरियाणवी गाने पर जब से सपना चौधरी ने अपने ठुमके लगाए हैं तब से यह लोगों को बहुत पसंद आते हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं कि एक भाभी जी जिसने अपने घर के गली में डीजे फ्लोर पर डांस किया हुआ है।लाल साड़ी पहन घुंघट कर तथा अपने लाजवाब एक्सप्रेशन से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा मशहूर हो रही हैं। इन्होंने अपने कातिलाना अंदाज में अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

अपने कातिलाना अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो ने लोगों का अपना दीवाना बना रखा है। भाभी जी के कमर के लचकदार अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया है। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यूट्यूब अकाउंट Sadhna beauty blogs द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो खूब फेमस हो रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *