ससुराल में पहले दिन ही नई नवेली दुल्हन,ने देवर साथ किया जबरदस्त डांस,वीडियो हुआ वायरल

ससुराल में पहले दिन ही नई नवेली दुल्हन,ने देवर साथ किया जबरदस्त डांस,वीडियो हुआ वायरल

पहले के समय में लोग शादी ब्याह में बहू के घर आने पर लोकगीत किया करते थे तथा नई नवेली दुल्हन को घुंघट में रखा करते हैं तथा किसी के सामने नहीं आने दिया करते थे। लेकिन अब के बदलते दौर में लोग बहू के घर आने के बाद लोकगीत भी करते हैं और बहु के साथ नाच-गाना भी करते हैं। जैसा कि आप हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक नई नवेली दुल्हन जिन्होंने देवर के साथ डांस कर लोगों का मनोरंजन किया है।

लंबा घुंघट कर हरियाणवी गाने पर देवर के साथ ठुमके लगाती नई नवेली दुल्हन

यूट्यूब द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में देख सकते हैं की एक भाभी जी जिन्होंने अभी अभी नए घर में अपने कदम ही रखे थे कि लोग ने उन्हें डांस के लिए ऑफर कर दिया इस नई नवेली दुल्हन ने हरियाणवी गाना “कमर तेरी लेफ्ट राइट होले” पर बहुत ही मजेदार अंदाज में तथा शर्माते हुए डांस कर न केवल वहां मौजूद लोगों का ध्यान पाया है बल्कि सोशल मीडिया के भी लोगों का दिल जीत लिया है। इन्होंने हरे कलर का साड़ी तथा ज्वेलरी पहन लंबा घुंघट करते हुए भी डांस काफी अच्छे से किया है।

देवर संग नाची नई नवेली दुल्हन

वायरल हुए इस वीडियो में देख सकते हैं कि इस नई नवेली दुल्हन ने बहुत ही सरलता से डांस किया है पर इनके डांस नहीं लोगों के दिलों पर अपना जादू चला दिया है। वायरल हो इस वीडियो पर लोग खूब सारे लाइक्स और कमेंट दे रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब के अकाउंट All cheez TV पर देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *