बड़ी मुश्किल बाबा गाने पर भाभी ने किया कमरतोड़ डांस

बड़ी मुश्किल बाबा गाने पर भाभी ने किया कमरतोड़ डांस

बदलते समय के साथ लोग अपने रोजमर्रा की जिंदगी में कुछ ना कुछ अलग करने को सोचते ही रहते हैं। जैसा कि वह अपने समय का दुरुपयोग ना कर सदुपयोग करके अपने अंदर छुपे टैलेंट को वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों के सामने सांझा करते हैं। आपकी समय में औरतें और लड़कियां जोकि सोशल मीडिया पर हमें डांस के खूब सारे वीडियोस वायरल किया करते हैं। कुछ इसी तरह आप इस वीडियो में भी देखेंगे जिसमें एक लड़की ने साड़ी पहन माधुरी दीक्षित का नकल किया है।

“बाबा बड़ी मुश्किल” गाने पर डांस कर लड़की ने बढ़ाई सब के दिल की धड़कनें

इन दिनों वायरल हुए इस वीडियो में एक लड़की ने काफी खूबसूरती के साथ 90 के दशक में आया यह गाना “बड़ी मुश्किल बाबा” के गाने पर डांस कर सोशल मीडिया पर मशहूर हो रही है। इसमें काफी लाजवाब अंदाज़ तथा एक्सप्रेशन से लोगों के दिलों पर अपना कब्जा जमा लिया है। लाल और काले रंग की साड़ी पहन इसमें वीडियो में जान डाल दी है जैसा कि हम सभी अब आप जानते हैं कि इस गाने में माधुरी दीक्षित ने भी साड़ी पहन रखी थी उसी तरह इस लड़की ने भी माधुरी दीक्षित का मिमिक्री किया है।

साड़ी पहन कर किया डांस

इस लड़की के इस वीडियो ने सोशल मीडिया की जनता पर जादू चला दिया है कुछ ही दिनों पहले वायरल हुए इस वीडियो को खूब सारे लाइक और कमेंट मिल रहे हैं। यदि आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो इस लिंक पर जाकर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *