गोविंदा के गाने पर भाभी जी ने किया मनमोहक डांस, वायरल हुआ वीडियो

गोविंदा के गाने पर भाभी जी ने किया मनमोहक डांस, वायरल हुआ वीडियो

दोस्तों जैसा कि हम जानते हैं सोशल मीडिया पर डांस के वीडियोस बहुत पसंद किए जाते हैं। अब के समय में औरतें और लड़कियां जो कि सोशल मीडिया पर खूब सारी डांस के वीडियोस वायरल किया करते हैं। जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं और जिन पर लोग खूब सारी प्रतिक्रिया जाहिर कर उनका मनोबल बढ़ाते हैं। हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की जिसने छत पर मशहूर एक्टर गोविन्दा के गाने पर नाचती हुई नजर आ रही है।

गोविंदा के गाने पर छत पर नाचती और बलखाती नजर आई भाभी

वायरल वीडियो में एक भाभी जी जिन्होंने 90 के दशक में आया यह गाना “तू जो हंस हंस के सनम” जो कि अपने समय में भी काफी फेमस हुआ करता था। इस वीडियो में भाभी जी ने बहुत ही बेमिसाल अंदाज में छत पर बलखाते हुए डांस करती हुई नजर आ रही है। इन्होंने काले कलर की साड़ी पहन अपने लंबे बालों के साथ लहराती हुई खुले आसमान के नीचे डांस कर रही हैं। डांस कर रही है तो इनके बाल तथा इनकी बेहतरीन अदाओ ने लोगों के दिल पर अपना कब्जा कर लिया है। इनके लंबे बाल इनके वीडियो में चार चांद लगा रहे हैं।

हिरनी जैसी अदाओं ने लूटा लोगों का दिल

इन दिनों वायरल हुए इस वीडियो में इस भाभी जी ने लोगों पर कमाल का जादू चला रखा है। इस वीडियो को देख लोग खुद को लाइक करने से रोक नहीं पा रहे हैं अब तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इनकी मस्त अदाओ तथा लाजवाब एक्सप्रेशन ने लोगों के दिलों को जीत लिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *