नयी बहु ने पहले दिन ससुराल में किया भयंकर डांस, देख बंद हो गयी लोगो की बोलती

नयी बहु ने पहले दिन ससुराल में किया भयंकर डांस, देख बंद हो गयी लोगो की बोलती

आज के समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं डांस की वीडियो बनाने का क्रेज लोगों पर बढ़ चढ़कर दिख रहा है। आजकल तो कई तरह के गाने हरियाणवी पंजाबी भोजपुरी गाने का शौक बहुत ही ज्यादा लोगों के दिमाग में घर कर गया है। अब के समय में लोगों का इंटरेस्ट बनाने में काफी ज्यादा दिख रहा है चाहे वह भाभी जी हो या नई नवेली दुल्हन हर किसी में यह जोश देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में भी आप कुछ ऐसा ही देखेंगे।

लंबे घुंघट में भाभी जी ने किया जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस

इस वीडियो में एक भाभी जी जिन्होंने लाल कलर की साड़ी पहन रखी है। उन्होंने काफी लंबा घुंघट कर रखा है वह घुंघट के साथ बालों को लहराते हुए काफी अच्छा डांस कर रही है। हैरानी की बात तो यह है कि साधारणतः कोई भी व्यक्ति इतने लंबे घुंघट के साथ डांस करने में असमर्थ रहता है पर इस भाभी जी ने अपने घर की लाज रखते हुए लंबा घुंघट कर डांस कर रही है जिसे सोशल मीडिया की जनता बहुत हैरान हुई जा रही है।

लाल साड़ी में मटकी भाभी जी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ने लोगों के खूब सारे लाइक और कमेंट बटोरे हैं। भाभी जी ने अपने बेहतरीन डांस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। यूट्यूब द्वारा पोस्ट किया गया इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। यदि आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट boby yadav studio पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *