देवर की सादी में भाभी ने किया तड़कता भड़कता डांस, देख लोग बोले कोई नहीं टक्कर में

देवर की सादी में भाभी ने किया तड़कता भड़कता डांस, देख लोग बोले कोई नहीं टक्कर में

इन दिनों शादी-पार्टी फंक्शन की जान बन चुके डांस अब लोगों को खूब पसंद आते है। बिना डांस के पार्टी का तो कोई सोच भी नहीं सकता है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर भी डांस के वीडियो पार्टी फंक्शन शादियों से जुड़े हुए देखने को मिलते है। दरअसल डांस अब छोटी पार्टी हो या बड़ा कोई फंक्शन सब में जान बन चुका है। बिना डांस के माहौल में चार चांद नहीं लगता इसके बिना जश्न अधूरा सा लगता है। जैसा कि आप वायरल हुए इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक भाभी जी जिसने अपने नंद की शादी में डांस कर महफ़िल जमा दी है।

भाभी जी ने अपने नंद की शादी में डांस कर लगाया महफ़िल में चार चांद

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में आप देखेंगे कि इस भाभी जी ने लेडीज संगीत में डांस कर माहौल में रंग जमा दिया है। यही नहीं बल्कि इन लोगों ने लेडीज संगीत में आए लोगों को इंटरटेन करने के लिए अच्छा खासा मिक्सर गानों पर डांस कर लोगों का दिल जीतत़ी नजर आ रही हैं। लेडीज संगीत में स्टेज बना उस पर डांस करती भाभी जी मैं अपने कातिलाना अंदाज में बहुत अच्छा डांस परफॉर्मेंस दिया है। इन्होंने बिल्कुल उसी डांस का स्टेप काफी बेहतरीन तरीके से किया है।

मिक्सर गाना पर डांस कर स्टेज पर बनी बवाल

वायरल हुए इस वीडियो को देखने में लोग काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। इन दिनों शादी पार्टी से जुड़े डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा फेमस हो रहे हैं। अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब प्लेटफार्म पर आसानी से देख सकते हैं इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *