कालेज में लड़की ने किया झन्नाटेदार डांस, देख मचल उठे प्रिंसिपल सर

कालेज में लड़की ने किया झन्नाटेदार डांस, देख मचल उठे प्रिंसिपल सर

इन दिनों कॉलेज से जुड़े फंक्शंस जैसे फ्रेशर्स पार्टी फेयरवेल पार्टी तथा अन्य फंक्शन से जुड़े डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल किए जा रहे हैं जिसे लोग देखना काफी पसंद करते हैं। आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक लड़की ने काफी बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस स्टेज पर प्रस्तुत किया है।

“तुमसे मिलकर दिल का ये जो हाल”गाने पर डांस कर लड़की ने स्टेज पर उड़ाया धुआं

वायरल हुए इस वीडियो में इस लड़की ने काफी मस्त एंट्री दी है। इसने पहले स्टेज के नीचे से चलते हुए स्टेज पर आती है और स्टेज पर ऐसा डांस परफॉर्मेंस देती है कि वहां बैठे लोग उसके डांस को देख खुद को तालियां तथा सीटी बजाने से रोक नहीं पा रहे हैं। काले रंग का साड़ी पहनी इस लड़की के डांस को देखकर कहा जा सकता है कि यह डांस में काफी एक्सपर्ट है इसका डांस वाकई काबिले तारीफ है। इसने अपनी कमर के लटके झटके से वहां मौजूद अपने कॉलेज के स्टूडेंट्स को मदहोश कर दिया है

अपने कातिलाना अदाओं से लड़की ने स्टूडेंट्स को किया मदहोश

इस समय यह वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है इसने कालेज के इस फंक्शन को और भी हसीन बना दिया है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूट्यूब के माध्यम से शेयर किया गया है अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप यूट्यूब चैनल Tansvi pawar पर जाकर देख सकते हैं कुछ ही समय पहले अपलोड हुआ या वीडियो इतने कम समय में ही इस वीडियो ने एक बड़ी संख्या में लाइक और व्यूज़ बटोर लिए हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *