राणा जी तेरे महल कभी ना आऊंगी गाने पर भाभी का धांसू डांस

राणा जी तेरे महल कभी ना आऊंगी गाने पर भाभी का धांसू डांस

इन दिनों फंक्शन से जुड़े भाभियों के डांस वीडियो आए दिन एक से बढ़कर एक काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। तथा इन्हें देखना लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं। अब के समय में पार्टिया या फंक्शन छोटी हो या बड़ी बिना डांस के अधूरी मानी जाती है। भारत में डांस हर जश्न में करना शुभ माना जाता है। आज हम आपके लिए कुछ इसी से जुड़े वीडियो लेकर आए हैं जिसमें आप देखेंगे एक भाभी जी बन ठन कर लंबा घुंघट कर घर के आंगन में नाचती गाती नजर आ रही है।

देहाती गाने पर आंगन में ठुमके लगाती भाभी जी ने उड़ाया सबका होश

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भाभी जी जिन्होंने अपनी डांस से महफिल में चार चांद लगा दिया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड को देख ऐसा लगता है कि यहां पर लोकगीत चल रहा है और औरत के चारों तरफ बच्चे और लोगों का जमावड़ा है। इनके डांस को देख वहां बैठे सभी लोग उसी से उत्साहित हो रहे हैं तथा तालियां बजा रहे हैं। देहाती गाने पर डांस करती इस भाभी जी ने सभी को अपना फैन बना लिया है। इन्होंने हरे कलर की साड़ी पहना हुआ है तथा लंबा घूंघट करने के बाद भी इन्होंने काफी बेहतरीन तरीके से डांस किया है।

लंबा घुंघट कर सोशल मीडिया की लोगों को बनाया अपना दीवाना

हर रोज कई तरह के डांस की वीडियोस सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं। आपने आज तक इस तरह का वीडियो नहीं देखा होगा इस भाभी जी ने काफी अच्छा देहाती डांस किया है। इनके डांस के सारे स्टेप काफी क्लियर थे। यूट्यूब प्लेटफार्म द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो बहुत ही मशहूर हो रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *