भाभी का यह डांस नहीं देखा तो क्या देखा? वीडियो मचा रहा धूम

भाभी का यह डांस नहीं देखा तो क्या देखा? वीडियो मचा रहा धूम

आज के समय में सोशल मीडिया पर खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो देखने को मिलते है। इन सब वीडियो में डांस के वीडियो की भी मात्रा काफी ज्यादा होती है, जो कम वक्त में लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन भी कर देते है। इन सब तरह के वीडियो लोगों का ध्यान काफी जल्दी अपनी तरफ खींचते हैं। ऐसे में लोगों का यह वीडियो अच्छा खासा मनोरंजन कर देता है। ऐसा ही मनोरंजन का एक वीडियो आया है, जिसमें भाभी देहाती गाने पर ऐसे कमर लचकाते हुए डांस कर रही हैं जिसको देख दिल खुश हो जा रहा है।

देसी भाभी ने अपनी कातिलाना अदाओ से जीता लोगों का दिल

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में एक भाभी जी जिसने काफी धांसू डांस परफॉर्मेंस लोगों के सामने दिया है। दरअसल वायरल हुए इस वीडियो को देख ऐसा लगता है कि यहां पर कोई फंक्शन चल रहा है और बच्चे तथा औरतों के बीच में यह भाभी जी काफी बेहतरीन तरीके से अपने ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। पीछे डीजे लगे होने की वजह से इस भाभी जी ने अपनी पतली कमर से काफी दमदार डांस के स्टेप किया है। इनके शानदार मूव्स को देख वहां के लोग ने अपना आपा खो दिया है और वह अपने खूबसूरत डांस और कातिलाना अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल जीत रही है। इन्होंने काले और लाल रंग की साड़ी पहन देहाती लोकगीत पर डांस किया है। उनके चारों ओर बैठे लोग उनका मनोबल बढ़ाने के लिए खुशी से तालियां बजा रहे हैं।

डांस कर मोहल्ले वालों को किया खुश

सोशल मीडिया पर भाभियों के डांस से जुड़े वीडियोस काफी तेजी से लोग देखना पसंद करते हैं। यह देसी भाभियों अपने देहाती लोकगीत नित्य करती काफी खूबसूरत लगती हैं। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं। भाभी का जोरदार ठुमका अदाओं को दिखाकर दिल जीत लेना उनको बखूबी आ रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *