नई दुल्हन का ठुमका देख सासु मां का पारा चढ़ा सातवें आसमान पर

नई दुल्हन का ठुमका देख सासु मां का पारा चढ़ा सातवें आसमान पर

दोस्तों जैसा कि हम सभी यह बात जानते हैं कि सोशल मीडिया पर लोगों को रील्स बनाना तथा शार्ट वीडियो बनाने का जुनून लोगों में काफी ज्यादा दिख रहा है। अब तो लोग यदि कोई भी फंक्शन अटेंड कर रहे हैं तो उसमें हो रहे नाच गाने का भी वीडियो बना कर लो सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं। इनमें से ज्यादातर वीडियो भाभी तथा लड़की के डांस का वीडियो ज्यादातर देखने को मिलता है। आज हम आपके लिए भी कुछ ऐसा ही लेकर आए हैं जिसमें एक बार भी जी लोकगीत के दौरान डांस कर लोगों का मनोरंजन करती नजर आ रही है।

भाभी जी ने देहाती गाने पर लगाए ऐसे ठुमके जिन्हें देख हो गए लोग पानी पानी

वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं क्या एक भाभी जी जिन्होंने फंक्शन में आएंगे लोगों के बीच मैं देहाती गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल हुआ यूं ही वीडियो के बैकग्राउंड में देहाती गाना बज रहा है और उस पर इस भाभी जी ने काफी कातिलाना अंदाज में डांस कर लोगों को अपने डांस का कायल बना लिया है। इस वीडियो में एक भाभी जी ने साड़ी पहन घूंघट में डांस के दौरान कमर के काफी बेहतरीन मूव्स किया है। उनके लाजवाब फेस एक्सप्रेशन पर सोशल मीडिया की जनता अपना दिल दे बैठी है।

लाजवाब एक्सप्रेशन ने जीता लोगों का दिल

इस भाभी जी के लाजवाब फेस के एक्सप्रेशन ने लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर देहाती गाने का वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद किए जा रहा हूं और उनमें से यह सबसे खास वीडियो नजर आ रहा है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Gulshan cassettes studio पर शेयर किया गया है। वीडियो को 14k व्यूज चुके है और लोग इसे लाइक भी कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *