बैंड बाजा बजते ही बेकाबू हुई लड़कियों ने किया तूफानी डांस, देख लोगो का हुआ सिटी पिट्टी गुल्ल

बैंड बाजा बजते ही बेकाबू हुई लड़कियों ने किया तूफानी डांस, देख लोगो का हुआ सिटी पिट्टी गुल्ल

अब के समय में औरतें और लड़कियां जो कि अपने अंदर छुपे टैलेंट को सोशल मीडिया के जरिए दिखाती है तथा सोशल मीडिया पर हमें खूब सारी डांस के वीडियोस पोस्ट किया करती हैं। जिन पर लोग खूब सारी प्रतिक्रिया जाहिर कर उन्हें सराहना देते हैं और उनका मनोबल बढ़ाते हैं। हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में आप देखेंगे कि दो लड़कियां जिन्होंने केवल डीजे की धुन पर एक दम ढांसू डांस कर रिश्तेदारों को हैरान किया है।

दो लड़कियों ने डांस कर उड़ाए रिश्तेदारों के होश

वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां डीजे की धुन पर काफी दमदार डांस कर रही है। इन दोनों लड़कियों में से एक ने सूट पहन रखा है तो दूसरी ने जींस टॉप पहना है। इन दोनों ने डांस को स्टेप बाइ स्टेप प्रस्तुत किया है इनका डांस देख लग रहा है मानो दोनों में कंपटीशन चल रहा हो। वीडियो के बैकग्राउंड को देख ऐसा लग रहा है कि जैसे यहां कोई फंक्शन है और इनके चारों तरफ लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई है। उनके डांस को देख लोग हैरान हुए जा रहे हैं तथा आनंदित भी हो उठे हैं।

डीजे की धुन पर नाच कर दिया लोगों को हैरान

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियोस को काफी ज्यादा प्रोत्साहन मिल रहा है। हाल ही में आए इस वीडियो में लोगों के खूब सारे प्यार और लाइक्स बटोर लिया है इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। युट्युब प्लेटफार्म द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो Prasad duniya पर उपलब्ध है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *