दुल्हन को डांस करते देख दूल्हा से नहीं हुआ कंट्रोल कर दिया मुरगवा डांस, लोग बोले क्या नौटंकी है

दुल्हन को डांस करते देख दूल्हा से नहीं हुआ कंट्रोल कर दिया मुरगवा डांस, लोग बोले क्या नौटंकी है

शादी को लेकर चाहे लड़का हो या लड़की दोनों लोग ही काफी एक्साइटेड होते हैं जहां लड़कियों के अपने शादी को लेकर बहुत सारे सपने देखती हैं तो वही लड़के की भी अपनी बहुत सारी ख्वाहिश होती हैं। अगर जीवन साथी अपने मनपसंद का चुना गया हो तो चाहे लड़का हो या लड़की दोनों की खुशी बढ़ जाती है अपने शादी के हर एक फंक्शन को एक दूसरे के साथ काफी इंजॉय करते हैं उनकी खुशी इतना बढ़ जाती है कि वह खुद को कंट्रोल नहीं कर पाते।अब तो लोग शादी जैसे फंक्शन को और भी अच्छा बनाने के लिए नए-नए तौर तरीके अपनाते हैं तथा नए-नए रीति-रिवाज निभाते हैं। अब तो लोग शादी को और भी अच्छे से एंजॉय करने के लिए डांस कर जश्न में चार चांद लगाते है। ऐसा ही वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक नवविवाहित जोड़ा ट्रांसफर का नजर आ रहा है।

शादी के दौरान हुए रश्म में नाचते दूल्हा और दुल्हन

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से दूल्हा और दुल्हन महफिल में रंग जमा रहे हैं। इन्होंने महफ़िल में एक-दूसरे का डांस में साथ देकर एक-दूसरे के प्यार प्रदर्शित कर रहे हैं। दरअसल हुआ यूं कि गांव में शादी के दौरान हुए एक रश्म में जब दूल्हा-दुल्हन डांस करते हैं तो महफिल में रौनक आ जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन डांस करने में शर्माती है पर वहां पर खड़ी कुछ औरतें उसे डांस करने के लिए कहती हैं और वह घूंघट के साथ डांस करती है और दूल्हा मगन होकर डांस करता रहता है।

डांस का मजा लेते मोहल्ले वाले

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। घुंघट में डांस करती इस दुल्हन ने सोशल मीडिया की जनता का दिल जीत लिया है। यदि आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट dada vlogger पर जाकर देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *