जहरीले सांप ने दिखाया अपना खतरनाक अंदाज, हवा में लटक कर किया कौए का शिकार

जहरीले सांप ने दिखाया अपना खतरनाक अंदाज, हवा में लटक कर किया कौए का शिकार

सोशल मीडिया पर जंगली जानवर से जुड़े वीडियोस काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं वाइल्ड लाइफ में इंटरेस्ट रखने वाले लोग इस तरह की वीडियो में दिलचस्पी दिखाते हैं। इन सब में ज्यादातर सांपों के ही वीडियोस वायरल हुआ करते हैं। इतने खतरनाक होते हैं कि इनके मात्रा एक बूंद जहर से बड़ा से बड़ा प्राणी अपने प्राणों से हाथ धो बैठता है। एक ऐसा ही वाक्या आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें एक साप ने खंभे पर चढ़कर हवा में लटककर किया कौए का शिकार।

खंभे पर चढ़कर सांप ने किया कौए का शिकार

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक जहरीला सांप जोकि खंभे पर रेंगते हुए चढ़ गया था और बिजली के खंभे के पास बैठे हुए कौवे का शिकार करने की ताक में बैठा रहा और मौका मिलते ही उस पर छापा मारा और उसे डस कर अपना शिकार बना लिया। फिर उसे उसके मुंडी के सहारे मरोड़ करें ऊपर खींचता हुआ वापस आया वह कौवा बिल्कुल उसके जहर के असर से अकड़ कर मर चुका था।

इस भयानक नजारे को देख कर खड़े हुए रोंगटे

वायरल हुए इस वीडियो को देख अच्छे अच्छे दंग रह जा रहे हैं। तथा सोशल मीडिया पर खतरनाक मंजर को देख लोगों की रूह कांप जा रहे हैं दुनिया का सबसे खतरनाक शिकारी सांप का वीडियो बहुत ही तेजी से लोग देखना पसंद करते हैं। यदि आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो इंस्टाग्राम पर आसानी से देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MEMESWORLD1198 (@memesworld1191)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *