नई बहू का डांस देख सासू मां हुए प्रसन्न वीडियो हो रहा वायरल

नई बहू का डांस देख सासू मां हुए प्रसन्न वीडियो हो रहा वायरल

जैसा कि हम सभी यह बात जानते हैं कि सोशल मीडिया पर भाभियों से जुड़े वीडियोस को काफी सराहना मिलती है। इंटरनेट पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियोस देखे जाते हैं। कुछ इन्हीं से जुड़े एक वीडियो आज हम आपके सामने लेकर आए हैं जिसमें एक भाभी जी बहुत ही बेहतरीन अंदाज में महिलाओं तथा बच्चों के भीड़ के बीच अपने घर के आंगन में डांस कर लोगों का मनोरंजन करती नजर आ रहे हैं।

इस भाभी जी ने कातिलाना अंदाज में डांस कर लोगों का किया मनोरंजन

आप देख सकते है कि यह वीडियो गांव के घर के आंगन में दर्शकों की अर्थात् महिलाओं और बच्चों की ताता लगा हुआ है। इस भीड़ में भाभी जी की फरमाइश के अनुसार लोकगीत पर अपने ठुमको से ससुराल वालों को चौका दे रही है और उन्हें डांस देखने पर मजबूर कर दे रही है। करारे ठुमके के साथ जब झुमकर डांस करती है तो भाभी की सांसू मां भी अपनी बहू का डांस देख प्रसन्न हो उठी है।

देहाती गाने पर डांस कर जीता लोगों का दिल

अपने डांस अंदाज और डांस मूव को दिखाकर इस भाभी जी ने महिलाओं का अच्छा खासा मनोरंजन किया है। यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Tanya studio shikohabad पर शेयर किया गया है तथा इस पर बहुत सारे लाइक और कमेंट भी मिल चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *