चुम्मा चुम्मा गाने पर मैडम ने किया जबरदस्त डांस, तालियों से गुजा हॉल

चुम्मा चुम्मा गाने पर मैडम ने किया जबरदस्त डांस, तालियों से गुजा हॉल

आज के समय में हर कॉलेजों तथा स्कूलों में हर छोटे बड़े प्रोग्राम आयोजित किए जाते हैं चाहे वह टीचर्स डे हो या चिल्ड्रेन डे हो या फिर फेयरवेल। प्रायः देखा जाता है कि कॉलेज और यूनिवर्सिटी के हर छात्र छात्राएं मिलकर पैसों का कंट्रीब्यूशन कर हर वर्ष प्रोग्राम आयोजित करते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि स्कूल की टीचर जोकि स्टेज पर चढ़कर अमिताभ बच्चन का गाना जुम्मा जुम्मा भाई झूम के नाच रही है।

“चुम्मा चुम्मा” गाने पर स्टेज पर चढ़कर मैडम ने बिखेरा अपना जलवा

इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस के एक से बढ़कर एक अनेक फंक्शनों से जुड़े वीडियोस वायरल हो रहे हैं वायरल हुए इस वीडियो में इस मैडम जी ने सी ग्रीन कलर की साड़ी पहन रखी है तथा बेहद झक्कास अंदाज में अपनी साड़ी के पल्लू को कमर में खोसते हुए बिल्कुल अमिताभ बच्चन की तरह डांस कर रही हैं। इस मैडम के एक-एक डांस स्टैप बेहद दिलचस्प लग रहा है और इनका सभी डांस स्टैप लाजवाब है इनके खूबसूरत डांस को देख वहां मौजूद स्टूडेंट्स ने सीटीओ तथा तालियों से उनका मनोबल बढ़ाया है।

ऐसा डांस देख वहां बैठे छात्र सीटियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाए

हर रोज सोशल मीडिया पर ढेरों विडियो देखने को मिलते हैं, और सबसे ज्यादा वीडियो डांस से जुड़े हुए देखने को मिलते हैं आजकल डांस का क्रेज लोगों में बढ़ता ही जा रहा है। लोग अब किसी खास पल को इंजॉय करने के लिए डांस जरूर करते हैं आज के इस विडियो में आप सभी देख रहे होंगे की स्कूल में शिक्षक दिवस के दिन आयोजित समारोह में कुछ लड़के और लड़कियाँ इनका डांस देख वहाँ मौजूद सभी लोग खूब शोरगुल मचा रहे हैं और झूम झूम के तालियाँ बजा रहे हैं, अपने डांस से इन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “prity kesar” नामक इंस्टाग्राम चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस विडियो पर लाखों व्युज और हजारों लाइक आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prity Singh Keshar (@pritykeshar)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *