सिर कटे हुए सांप ने शख्स पर किया हमला, इंटरनेट पर लोग हैरान, देखें वीडियो

सिर कटे हुए सांप ने शख्स पर किया हमला, इंटरनेट पर लोग हैरान, देखें वीडियो

दोस्तों यह बात तो हम सभी जानते हैं कि यदि किसी जीव का सर धड़ से अलग कर दिया जाए तो वह कुछ ही सेकंड में अपने प्राण त्याग देगा। यही नहीं बल्कि यदि उसे एक चाकू से खरोच भी लग जाए तो शायद उसके प्राण निकल जाएंगे लेकिन इस वीडियो में तो कुछ अलग ही दिखाया जा रहा है जिसे देख आप अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे। जी हां, इन दिनों वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक साथ जिसका किसी एक्सपेरिमेंट अथवा किसी दुर्घटना के चलते इसका सर धड़ से अलग हो गया है पर वह अभी भी जिंदा है और खुद पर अटैक पढ़ते ही वह सामने वाले पर अटैक कर देता है।

मरते दम तक लड़ता रहा सिर कट्टा सांप

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं एक आदमी एक सिर कटे हुए सांप के ऊपर जब कैंची से वार करता है तो वह उस पर पलटवार करता है। वीडियो में हुआ की जब एक आदमी एक बड़े से रूम में किसी एक्सपेरिमेंट या किसी दुर्घटना के कारण उस सांप का सर धड़ से अलग हो जाता है। जमीन पर अधमरा सा पड़ा रहता है जब वह शख्स उसपर कैची से दोबारा उसके पूछ को छूता है। तभी वहां साथ उस पर बिना सिर के पलटवार करता है उसमें क्या दिखाया जा रहा है कि यदि किसी जीव या सांप का सर कट जाए तो फिर भी उसके शरीर में कुछ देर तक जान रहती है।

सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है इस सिरकट्टे सांप का वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ने तबाही मचा दी है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग दंग खा जा रहे हैं। क्या बात तो आम है कि यदि किसी का सिर काट दिया जाए तो वह मर जाएगा पर इस वीडियो में कुछ अलग ही दिखाई दे रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *