देसी लड़की ने डी जे बजते ही किया फाडू डांस, यूजर बोले सपना भी फेल- देखिये वीडियो

देसी लड़की ने डी जे बजते ही किया फाडू डांस, यूजर बोले सपना भी फेल- देखिये वीडियो

आय दिन सोशल मीडिया पर तहर तरह के ढेरों डांस विडियो देखने को मिलते रहते हैं, आज हर शहर हर गाँव के लोग विडियो बना रहे है और अपने विडियो से वाइरल भी हो रहे हैं। अक्सर युटयूब पर गाँव देहात के विडियो देखने को मिलते हैं जो देखने में बहुत ही मजेदार होते है, आज आप सभी को गाँव का एक ऐसा ही विडियो देखने को मिल रहा है जिसमें एक लड़की डी.जे पर “तेरो जोबन खीर जलेबी” इस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है, इस गाने को “सत्तो गुर्जर” ने अपने बेहद सुरीली आवाज में गाया है, इस गाने को सुनते ही लोग झूमने लग रहे हैं। हाल ही में आया यह विडियो जिसमें एक देहात कि लड़की डी.जे पर डांस कर अपने डांस से पूरे गाँव को इक्ट्ठा कर ली है।

देहाती लड़की ने डी.जे पर डांस कर किया पूरे गाँव को इक्ट्ठा

आज कल सभी सोशल मीडिया पर सभी अपने अलग अलग अंदाज में विडियो बनाकर शेयर कर रहे है और सभी अपने विडियो से वाइरल भी हो रहे हैं। आज आप सभी गाँव देहात से जुड़े इस विडियो में देख रहे होंगे जिसमें एक देहात कि लड़की डी.जे पर डांस कर रही है, इस विडियो में लड़की जीन्स टौप पहन कर देहात का गाना “तेरो जोबन खीर जलेबी” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है और अपने डांस से गाँव के पूरे लोग को इक्ट्ठा कर ली है। लड़की अपने डांस से गाँव के लोगों का दिल जीत रही है, यह पुरे जोश में स्टेज पर कूद कूद कर फुल इनर्जी के साथ गजब का डांस कर रही है और अपने डांस से सभी को आकर्षित कर रही है। यह अपने कातिलाना अंदाज में जोरदार ठुमके लगा रही और अपने ठुमके से लोगों को दिवाना बना रही है, गाँव के सभी लोग लड़की के नाच को एक लगातार देखते ही रह जा रहे है, इनके नाच को देख सभी के मुँह खुले के खुले रह जा रहे है। लड़की इतना बेहतरीन नाच कर रही है कि लोग इनके नाच से अपनी नजर ही नहीं हटा पा रहे हैं, यह अपने कमरतोड़ नाच से गाँव के लोगों का होश उड़ा रही है, लड़की भरी भीड़ में डी.जे पर बवाल डांस कर अपने नाच से धूम मचा दी है।

वायरल वीडियो 

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “Gurjar Rasiya HD” नामक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर 3.6 मिलियन व्युज और अब तक में 18 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोगों ने लड़की के इस नाच विडियो को देख जम कर कमेंट किया है, सभी को इनका यह नाच बेहद मजेदार लग रहा है।

देखिये और हॉट वीडियो यहाँ 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *