देवर भाभी का यह डांस पुरे युटुब पर मचा दिया तहलका, देख हो जायेंगे दीवाने

देवर भाभी का यह डांस पुरे युटुब पर मचा दिया तहलका, देख हो जायेंगे दीवाने

सोशल मीडिया पर ज्यादातर डांस के वीडियोस डिमांड में रहते हैं और जब बात किसी जश्न में हो रहे डांस की तो उसकी बात ही अलग है। इन दिनों इंटरनेट पर ज्यादातर भाभियों और लड़कियों के वीडियो सोशल मीडिया पर खोजें जा रहे हैं तथा काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। कुछ इसी से जुड़े एक वीडियो आज हम आपको दिखाने लेकर आए हैं जिसे देख आप भी आनंद से झूम उठेंगे। इस वीडियो में भाभियों ने अपने डांस माहौल में चार चांद लगाया है।

हरियाणवी गाने पर अपने हसबैंड के साथ ठुमके लगाती उनकी पत्नी ने किया दर्शकों को मदहोश भाभी जी ने भी दिया साथ

वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो भाभियां एक आदमी के साथ नाच रही है, जिनमें से एक उनकी वाइफ है दूसरे भाभी। जिन्होंने हरियाणवी गाने पर ऐसा डांस परफॉर्मेंस दिया है जिसपर से अपना नजरें हटाना दर्शको के लिए मुश्किल होता जा रहा है। भाभियों के साथ-साथ इस आदमी ने भी काफी मस्त अंदाज में हरियाणवी गाने में लीन होकर डांस किया है। इन्होंने काफी मशहूर हरियाणवी गाना “काय दे” पर काफी अच्छा डांस किया है, इस गाने को हरियाणवी गायिका “रुचिका जान्गिड़ ने अपनी आवाज दी है। इस गाने पर एकदम धासू अंदाज में डांस कर वहां देख रहे मेहमानों का मनोरंजन किया है।

हरियाणवी गाने पर डांस कर लोगों के बीच बिखेरा अपना जलवा

कुछ ही दिन पहले आए इस वीडियो ने लोगों के दिलों में अच्छा खासा जगह बना लिया है। तीनों के ग्रुप डांस ने वहां खड़े मेहमानों का मन मोह लिया है और अपने दिलचस्प अदाओ से अपना दीवाना बनाया है। यदि आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब पर अकाउंट Ritika Sharma पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *