भाभी के देसी डांस ने लुटा करोडो लोगो का दिल, किया गज्जब का डांस

भाभी के देसी डांस ने लुटा करोडो लोगो का दिल, किया गज्जब का डांस

जश्न चाहे जैसा भी हो पर उसमे सोने पर सुहागा तभी होती है जब डीजे हो और डीजे के साथ डांस हो तभी लोग इस तरह के मंजर देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा डांस के वीडियो ही देखे जाते हैं। लोग अक्सर इन्हीं सब वीडियोस को खोजा करते हैं। इन दिनों यूट्यूब के प्लेटफार्म पर देहाती गाने वायरल किए जा रहे हैं। देहाती गाने में भाभीयों के डांस के वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद किए जाते हैं जैसा कि इस वीडियो को किया जा रहा है। इन दिनों आए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से चारों तरफ फैल रहा है कुछ भाभियां स्टेज पर मस्त अंदाज में नाचती नजर आ रहे हैं।

अपने कातिलाना अदाओं से स्टेज पर डांस कर मेहमानों का दिल जितती भाभियां

हाल ही में आए इस वीडियो को लोग बहुत ही पसंद कर रहे हैं वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 भाभियां स्टेज पर देहाती गाने पर नाच रहे हैं उन दोनों लोग का साथ देने के लिए एक लड़की भी उनके साथ नाच रही है पहले तो वह तीनों लोग स्टेज पर डांस करते हैं फिर देखते ही देखते धीरे-धीरे उस पर भाभियों की संख्या बढ़ती जा रही है। यह सब भाभियां देहाती गाना “मेरे बजेंगे बाजूबंद”पर डांस कर जलवा बिखेर रही है। एक दूसरे को डांस करते देख भाभियों का मन मचल रहा है और वह भी स्टेज पर नाचने के लिए उतर आती हैं। इन सभी लोगों को लंबा घुंघट कर डांस कर रहे हैं इनकी अदाओं से वहां आए मेहमान बहुत ही प्रसन्न हो रहे हैं तथा उनका अच्छा खासा मनोरंजन हो रहा है।

अपने मस्त अदाओं से लुभाया मेहमानों को

सोशल मीडिया पर देहाती गानों के वीडियो भी आजकल बहुत ही ट्रेंड में चल रहे हैं इस तरह के वीडियोस को लोग देखना पसंद कर रहे हैं। यदि आप भी देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट kasana music पर आसानी से देख सकते हैं इस पर लाखों लाइक और व्यूज़ आ चुके हैं। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया की जनता भी अपने कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *