बेटी की कार में था विशालकाय सांप, निडर मां ने संभाला मोर्चा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

बेटी की कार में था विशालकाय सांप, निडर मां ने संभाला मोर्चा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

यह बात तो हम जानते हैं कि दुनिया में सबसे कमजोर मां ही होती है पर मां अपने बच्चों को बचाने के लिए बहुत ही जल्द रौंद्र रूप भी धारण कर लेती है। वह अपने बच्चों को मुसीबत में देखकर उनके अंदर एक अलग ही ताकत आ जाती है जोकि मुसीबतों से लड़ने कि ताकत देती हैं ऐसा ही एक वाक्या इस वीडियो में भी देखने को मिलेगा जिसमें एक मां अपने बेटी की कार में एक विशालकाय सांप को देखकर उसे वहां से भगाने की कोशिश करती है। यह बात तो सच है कि किसी भी सांप को पकड़ने के लिए एक अनुभव वाले व्यक्ति को ही होना चाहिए पर इस वीडियो में कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है।

बेटी की कार में सांप को देख हरकत में आइ मां

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बार जोकि हिम्मत जुटा करके अपना और अपनी बेटी का प्राण बचाने के लिए सांप को पकड़ने की कोशिश करती है पर अनुभव ना होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतें आती हैं। लेकिन जैसे तैसे कर के इस सांप से अपना पीछा छोड़ाती हैं।

मां ने दिया अपने हिम्मत का परिचय

सोशल मीडिया पर वायरल हो इस वीडियो को देख लोग इस मां को बहुत ही सराहना दे रहे हैं। इस मां के हिम्मत को लोग दाद दे रहे हैं। इस वीडियो पर बहुत सारे लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं, अब तक लाखों व्यूज़ भी हो चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nicole Graham (@nicole_graham1984)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *