देसी भाभी ने किया मजेदार डांस, देखे वीडियो

देसी भाभी ने किया मजेदार डांस, देखे वीडियो

बदलते समय के साथ लोगों दिलचस्पी शॉर्ट्स वीडियो और रील्स को बनाने में काफी ज्यादा देखने को मिलता है। इस तरह के मौके को वह लोग कभी भी नहीं छोड़ना चाहते हैं। कई लोग इस पर तो अपने अंदर छुपे टैलेंट को लोगों के बीच लाने के लिए भी इस तरह के वीडियोस बनाकर सोशल मीडिया पर सांझा करते हैं। इसी से जुड़े एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें एक भाभी जी ने साड़ी पहनकर डांस किया है और अपने कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल जीता है।

कातिलाना अदाओं से भाभी जी ने सोशल मीडिया की जनता पर किया वार

हाल ही में आए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भाभी जी जिन्होंने नीला और काला रंग का साड़ी पहन काफी बवाल लग रही हैं तथा इन्होंने सेक्सी अंदाज में काफी मस्त डांस किया हुआ है। मशहूर अभिनेता गोविंदा के “अंखियों से गोली मारे” गाने पर छत पर डांस कर लोगों को मदहोश कर रही हैं। इनके डांस को देख मीडिया की जनता पानी पानी हो रही है। इन्होंने डांस की काफी लाजवाब स्टेट प्रस्तुत किए हैं। ।

देसी भाभी ने छत पर किया डांस

इनके इस वीडियो को देख लोग अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं।अपने कमर के लटके-झटको से लोगों को अपना फैन बनाया है। कुछ ही दिनों पहले वायरल हुए इस वीडियो ने लोगों के खूब सारे लाइक और कमेंट बटोरे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *