देसी भाभी ने अपने डांस से जित लिया सबके दिल, देखे डांस वीडियो

देसी भाभी ने अपने डांस से जित लिया सबके दिल, देखे डांस वीडियो

इंटरनेट की इस दुनिया में शॉर्ट वीडियो और रिल्स बनाने का ट्रेंड लोगों में खूब दिख रहा है। अपने खुशी के पलों में लोग अपना वीडियो बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते वे अपने टैलेंट को सोशल मीडिया की जनता तक जरूर पहुंचाते हैं। इन सब वीडियोस के लिए लोग नए गाने से ज्यादा तो पुरानी गाने का ट्रेंड चल रहा है। लोग अपने डांस का तथा अपने टैलेंट का वीडियो बनाकर के सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगों की खूब वाहवाही और लाइक बटोरते हैं। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक भाभी जी ने खुले आसमान के नीचे डांस किया है।

“ऐसा लग रहा है जैसे प्यार हुआ है ” गाने पर देसी भाभी जी ने लगाए ठुमके

हाल ही में आए इस वीडियो ने लोगों के दिलों पर राज कर लिया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भाभी जी जिन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी है और खुले आसमान के नीचे बहुत ही शानदार अंदाज में डांस किया है। 90 के दशक मे आया यह गाना उस समय भी काफी प्रसिद्ध रहा था। इस गाने में करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार ने डांस कर चार चांद लगाई थी। खुले आसमान और प्रकृति के बीच में इनका डांस काफी अच्छा लग रहा है।

देसी भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस

हाल ही में आए इस वीडियो ने बहुत ही कम समय में खूब सारे लाइक्स और कमेंट पाए हैं। megha_choube चैनल से वायरल हुआ यह वीडियो में जो गाना है इस समय यह वीडियो काफी ट्रेंड में चल रहा है लोग इसे ज्यादा से ज्यादा लाइक कर रहे हैं और अपने अपने कमेंट पास कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha👸 (@megha_chaube)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *