अंडे चोरी करने गई थी लड़की, मोरनी ने मार-मारकर कर दिया ऐसा बुरा हाल

अंडे चोरी करने गई थी लड़की, मोरनी ने मार-मारकर कर दिया ऐसा बुरा हाल

दुनिया मे अपने बच्चे प्राणों से भी ज्यादा प्यारे होते हैं इंसान हो या फिर जंगली जानवर या फिर पक्षी ही क्यों ना हो, हर कोई अपने बच्चों को किसी दूसरे के हवाले नहीं करना चाहेगा। बड़ी से बड़ी मुसीबत आने पर वह अपने प्राणों की परवाह ना कर अपने बच्चों के बारे में सोचता है। ऐसे ही कुछ आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा जिसमें एक लड़का पेड़ों पर रखे मोरनी के अंडे को चुराने की कोशिश करता है तो वह मोरनी उसे अच्छा खासा सबक सिखाती है।

अपने अंडों के लिए मोरनी ने सिखाया इन दोनों लड़की और लड़के को दिया सबक

वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में को देख आप हैरान रह जाएंगे। जब एक मोरनी अपने खण्डों को पेड़ पर रख कहीं जाती है तो वहां एक लड़का एक लड़की के साथ पहुंच जाता है और फिर ऊपर रखे अंडो को एक-एक कर उस लड़की के ओर फेंकता है तो वह लड़की उसे अपने फ्रॉक में कैच कर लेती है। तुरंत उसी पल वहां पर मोरनी आ जाती है और पहले उस लड़के के ऊपर हमला करती है और बाद में लड़की पर कूद कर उसे धाराशाई कर देती है। दोनों बुरी तरह से घायल हो जाते हैं।

लड़की पर लगाई छलांग किया धाराशाई

ट्विटर द्वारा वायरल किए गए इस वीडियो पर लोगों के बहुत सारे कमेंट मिल रहे हैं लोग अपने कमेंट सेशन में जाकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। मोरनी ने इन दोनों को अंडे चोरी करने का बहुत ही अच्छा सबक सिखाया है। कुछ ही दिनों पहले आए इस वीडियो ने खूब सारे लाइक और कमेंट बटोरे हो रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *