पत्नी को कांट लिया सांप, पति वाइफ की बजाय सांप को लेकर चला गया अस्पताल; जानें फिर क्या हुआ

पत्नी को कांट लिया सांप, पति वाइफ की बजाय सांप को लेकर चला गया अस्पताल; जानें फिर क्या हुआ

दोस्तों सांप जाने के लिए कितना हानिकारक सिद्ध हो सकते हैं यह बात तो आप अच्छे से जानते ही होंगे यह इतने जहरीले होते हैं कि उनके मात्र एक बूंद जहर से अच्छा खासा तंदुरुस्त व्यक्ति धराशाई हो सकता है। कभी-कभी ऐसी दुर्घटना हो जाती है जिसके चलते हैं लोगों समझने की शक्ति कम हो जाती है ऐसा ही आपको वीडियो में देखने को मिलेगा जिसमें जब एक औरत किचन में काम कर रही होती है तो उसे एक सांप काट लेता हैं और पति उस औरत के बजाय सांप को अस्पताल लेकर पहुंच जाता है।

पत्नी के बजाय नागिन को लेकर यह शख्स पहुंचा अस्पताल, देखें फिर हुआ क्या सुनकर रह जाएंगे दंग

दो बीवियों के पति की जहरीली साजिश, पहली पत्नी के लिए दूसरी पत्नी को कटवाया  सांप से - second-wife-was-bitten-by-snake-for-first-wife - Nari Punjab  Kesari

दरअसल यूपी के क्षेत्र में घटी एक घटना जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। हुआ यूं की जब एक महिला कीचेन में काम कर रहे थी तो उसी दौरान एक जहरीला सांप उसे काट लेता है और घटने की वजह से उसके मुंह से चीख निकलती है और वह वहीं पर बेहोश हो जाती हैं। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। हैरानी की बात तो यह है कि उसका हस्बैंड उसके अब तक एक बार भी अस्पताल में देखने नहीं आया पर उस सांप को पकड़कर जिसने उस महिला को काटा था उसे बोरे में भरकर अस्पताल लेकर पहुंच जाता है जिसे देख वहां के डॉक्टर और नर्स हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक वाक्य एक बार और घटित हुआ था जिसमें एक व्यक्ति अपनी पत्नी के इलाज के लिए उस सांप को लेकर आता है ताकि उसी सांप के जहर के प्रकार के अनुसार उसके पत्नी का इलाज हो सके।

Shocking News When Young Boy Wrapped Snake On Neck Snake Bites Him

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देख लोग हुए हैरान

हैरानियों से भरे इस वीडियो को देख सोशल मीडिया के गाने इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि कोई शख्स पत्नी को छोड़ एक सांप पहले अस्पताल कैसे लेकर जा सकता है। हाल ही में आए इस न्यूज़ ने लोगों के होश उड़ा रखे हैं।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *