“मेरे सीने से लग जा” रेखा के गाने पर लड़की ने किया धमाकेदार डांस देखते ही लोगों के आंखों से छलका आंस—

“मेरे सीने से लग जा” रेखा के गाने पर लड़की ने किया धमाकेदार डांस देखते ही लोगों के आंखों से छलका आंस—

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस की वीडियो बहुत पसंद किए जाते हैं ज्यादातर लड़कियों तथा औरतों के डांस वीडियोस को ज्यादा से ज्यादा सर्च किया जाता है। क्योंकि यह कम समय में लोगों का मनोरंजन कर देता है आजकल लोग नए गाने से ज्यादा पुराने गाने पर डांस सोशल मीडिया पर वायरल किया करते हैं। ऐसे ही इनमें से मशहूर अदाकारा रेखा के गाने पर डांस कर इस लड़की ने लोगों के खूब सारे लाइक्स बटोरे हैं।

90 के दशक में आए रेखा के गाने पर इस लड़की ने किया डांस

हाल ही में इस वीडियो ने लोगों के दिलों पर राज कर रखा है। 90 के दशक में आए रेखा के इस गाने ने उस समय भी लोगों के दिलों को आर पार कर लिया था और इस समय भी जब यह लड़की इस गाने पर वीडियो बनाती है तो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। “मेरे सीने से लग जा” गाना जिस पर इस लड़की ने डांस किया है इसने बिल्कुल ही रेखा के जैसे कपड़े पहन कर उन्हीं के जैसे डांस के स्टेप भी किए हैं जिससे यह वीडियो और भी आकर्षित लग रहा है।

घाघरा चोली पहन छत पर किया डांस

सोशल मीडिया पर डांस की वीडियो को लोग काफी पसंद किया करते हैं। इस वीडियो में भी इस लड़की ने अपने लाजवाब डांस के स्टेप से सोशल मीडिया की जनता को अपना दीवाना बनाया है। इस वीडियो में इसमें कुछ कुछ बेली डांस भी किया है। युट्युब प्लेटफार्म द्वारा वायरल किया गया वीडियो काफी पॉपुलर चल रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *