बाॅलीवुड के पुराने गाने पर देसी भाभी का हाॅट डांस देख आ गया मजा, वीडियो हुआ वायरल

बाॅलीवुड के पुराने गाने पर देसी भाभी का हाॅट डांस देख आ गया मजा, वीडियो हुआ वायरल

डांस से जुड़े लाखों करोड़ों वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं और हर रोज बड़ी तादाद में ऐसे वीडियो अपलोड भी किए जाते हैं | वीडियो तथा रील्स बनाने के समय मे लोग स्मार्ट फोन के चलते लोग अपने डांस वीडियो बनाकर अक्सर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर देते हैं | इनमें कई डांस परफॉर्म देखकर सचमुच हैरानी होती है तो कई बार उसे देख विश्वास करने से मन उठ जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की भरमार है। ऐसा ही एक वीडियो एक लड़की का वायरल हो रहा है, जिसमें उसे अपने लाजवाब डांस के मूव्स से लोगों को घायल कर रही है।

घाघरा चोली पहन लड़की ने कातिलाना अदाओं से लोगों को बनाया अपना दीवाना

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की जिसने गुलाबी और नीले रंग का घाघरा चोली पहन रखा है जो कि उस पर काफी जच रहे हैं। इस लड़की ने 90 के दशक में आए इस गाने शार्ट घाघरा पहन ताकि लाजवाब अंदाज में डांस किया है इसकी डांस की मूंछ काफी बेहतरीन है इसमें हर गाने की बोली पर काफी दमदार डांस के स्टेप प्रस्तुत किए हैं जिसे देख सोशल मीडिया की जनता इस वीडियो की फैन बन गई है और खुद को दोबारा इस वीडियो को देखने से नहीं रोक पा रही है।

लड़की ने किया कमरतोड़ डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में बहुत ही कम समय में बहुत सारे लाइक और कमेंट लोगों के बटोर लिए है
डांस वीडियो का तो लोगों के मन में एक अलग ही खुमार है। वायरल किया गया यह वीडियो बहुत ही ज्यादा फेमस चल रहा है इस पर लाखों लाइक मिल चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *