लड़की ने अपने बर्थडे पर किया कचाका डांस, देख लोग हुवे हक्का बक्का

लड़की ने अपने बर्थडे पर किया कचाका डांस, देख लोग हुवे हक्का बक्का

बर्थडे पार्टी हो या शादी का जश्न उसमें चार चांद तभी लगती है जब डांस प्रोग्राम हो। डांस के बिना हर माहौल अथवा जश्न अधूरा सा प्रतीत होता है महफिल में जान लाने तथा चार चांद लगाने के लिए लोग डांस का अरेंजमेंट करता है। उसी से जुड़े एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक लड़की बर्थडे पार्टी में बहुत ही शानदार डांस करती नजर आ रही है।

अपने डांस से लड़की ने बर्थडे पार्टी में लगाया तड़का

वायरल हो इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की जिसने शानदार बर्थडे पार्टी में “बावन गज का दामन” पर डांस किया है। गाना हरियाणवी है ज्यादातर इस गाने पर लड़कियां ट्रेडिशनल ड्रेस पहन कर डांस करती है पर इसमें इस लड़की ने वेस्टर्न ड्रेस पहन कर डांस किया जो कि काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में इस लड़की ने काफी लाजवाब डांस स्टेप भी किए हैं। कमाल की बात तो यह है कि इस लड़की ने हिल्स पहन रखे हैं और हिल्स के साथ में बहुत ही अनोखा डांस परफॉर्म किया है।

हिल्स पहन कर किया स्टेज पर डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख सोशल मीडिया की जनता इस लड़की के डांस को बहुत ही पसंद कर रहे हैं। और करें भी क्यों ना इसने डांस भी कमाल का किया है। इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट में Anya dance hub पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *