“चुनरी चुनरी” गाने पर लड़की ने साड़ी में किया बवाल डांस, वीडियो हुआ वायरल

“चुनरी चुनरी” गाने पर लड़की ने साड़ी में किया बवाल डांस, वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर लड़कियो ने अपने हुस्न के जलवे से सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। इनके बेहतरीन से बेहतरीन डांस वीडियो आए दिन एक से बढ़कर एक देखे जाते हैं तथा इन्हें खूब पसंद किए जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसको देख आप भी मदहोश हो जाएंगे इस वीडियो में इस लड़की ने “चुनरी-चुनरी” गाने पर साड़ी पहन काफी मस्त अंदाज में डांस किया है।

“चुनरी चुनरी” गाने पर डांस कर लड़की ने बिखेरा हुस्न का जलवा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की बॉलीवुड का 90 के दशक में आया सुष्मिता सेन का गाना “चुनरी चुनरी” गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस वीडियो में इस लड़की ने पीले रंग का साड़ी पहनकर अपने छत पर डांस के लाजवाब स्टेप कर रही है, लड़की कुछ-कुछ डांस स्टेप्स सुष्मिता सेन से मैच करता हुआ करने की कोशिश कर रही है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया की जनता को बार-बार देखने के लिए मजबूर कर दिया है, सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, लोग इनके डांस को देख इनके डांस की तारीफ भी कर रहे हैं।

अपने मस्त अदाओं से जीता मीडिया की जनता का दिल

यदि आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो आप इस लड़की के फैन बन जाएंगे इस लड़की ने इतने सुंदरता के साथ डांस किया है कि लोग इस लड़की के दीवाने होते जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Singh (@singh_nikita32)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *