देसी भाभियो ने किया एक से बढ़कर एक झक्कास डांस, लोग बोले कोई नहीं टक्कर में

देसी भाभियो ने किया एक से बढ़कर एक झक्कास डांस, लोग बोले कोई नहीं टक्कर में

माहौल चाहे कैसा भी हो लेकिन माहौल में तब तक जान नहीं लगती जब तक उसमें डांस ढोल नगाड़े ना बजे और उन ढोल नगाड़ों के ताल पर डांस ना हो।दिन-प्रतिदिन लोगों का इंटरेस्ट डांस के वीडियो के प्रति बढ़ता ही जा रहा है‌। यह लोग देखने में ही नहीं बल्कि बनाने में भी विश्वास रखने लगे हैं। इन दिनों लोग सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के शौकीन होते जा रहे हैं। लोग अपने मोमेंट को यादगार बनाने के लिए भी उस पल का वीडियो बनाते हैं तथा सोशल मीडिया पर एक दूसरे से साझा करते हैं। कुछ ऐसा ही वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे।

भाभियों के डांस को देखता रह गया मोहल्ला सारा

वायरल हुई इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत सारे लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब एक भाभी जी दूसरे भाभी जी के साथ ताल से ताल मिला कर लोगों के बीच में ठुमके लगाते नजर आती है तो उनका साथी उन्हें अकेला नहीं छोड़ती वह भी उनके साथ डांस लगातार करती है और उन्हें कंपनी दे रहे है इन दोनों का गजब के तालमेल देखकर मोहल्ला पूरा झूम उठा है। इस वीडियो में दो भाभीयां एक साथ बवाल मचा रही है।

डांस देख झूम उठा सारा मोहल्ला

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को काफी सारे प्यार और सराहना मिल रही हैं। लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया में इस वीडियो पर खूब सारे कमेंट किए हैं किसी ने जमकर इनके खूब तारीफ की। यदि आप देखना चाहते हैं तो यूट्यूब पर अकाउंट neetesh digital studio पर आसानी से देख सकता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *