बीच गांव में ठुमके लगाकर भाभी जी ने किया तूफानी डांस

बीच गांव में ठुमके लगाकर भाभी जी ने किया तूफानी डांस

दोस्तों क्या आपको भी डांस वीडियो देखना पसंद है, तो आपके लिए तो सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों डांस वीडियो वायरल होते रहते है। जिनमें खूबसूरत से खूबसूरत डांस देखने को मिलते है तो अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन भी देखने को मिलता है। जो काफी कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन भी करते है और कभी-कभी तो आलम यह हो जाता है कि एक बार वीडियो देखने के बाद दोबारा देखने का भी मन करता है। ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी ने ससुराल में डांस कर लोगों को चौंका दिया। जिनके डांस ने अच्छा खासा मनोरंजन किया।

बीच बजरिया में भाभी जी ने लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक भाभी जी साड़ी पहने हुए लंबा सा घूंघट निकाल कर बीच बजरिया में नाचते हुए नजर आ रहे हैं इनके चारों तरफ लोग बैठे हुए हैं जो कि बड़े ही उत्सुकता के साथ इनके डांस को देख रहे हैं। इनका चेहरा भले ही ना नजर आता होकर इनके कमर के ठुमके लोगों को काफी मोहित कर रहे हैं।

भाभी जी ने ठुमके लगाकर बिखेरा अपना जलवा

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो जिसमें भाभी के कमर के करारे ठुमको ने लोगों का दिल जीत लिया और उनके डांस अदाओं ने वीडियो को देखने पर मजबूर कर दिया। लोग डांस वीडियो को खूब देख रहे और भाभी के डांस की तारीफ भी कर रहे है। यदि आप इनके डांस देखना चाहते हैं तो यूट्यूब चैनल SK studio Etah पर शेयर किया गया है इस पर आप आसानी से देख सकते हैं। वीडियो को अब तक 5.1k व्यूज आ चुके है। वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *