दुल्हन को देख दूल्हा ने किया ऐसा डांस तभी बजने लगी तालिया, आगे देखे क्या होता है

दुल्हन को देख दूल्हा ने किया ऐसा डांस तभी बजने लगी तालिया, आगे देखे क्या होता है

शादी में डांस की एक से बढ़कर एक वीडियो आप लोगों ने देखी होगी। दूल्हा-दुल्हन डांस, साला-साली डांस, यार दोस्त डांस सबकुछ देखा होगा। लेकिन आज जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो ना तो आज से पहले आपने देखा होगा ना सुना होगा। आज हम आपको एक ऐसे दूल्हे की वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसने जोरदार डांस किया वो भी तब जब दुल्हन ने स्टेज पर एंट्री की दुल्हन के स्टेज पर आते ही दूल्हे ने एक सुपरहिट गाना “तेरे घर आया मैं आया तुझको लेने” पर लाजवाब डांस कर दुल्हन को सरप्राइज कर दिया।

दूल्हे ने किया ऐसा डांस तालियां बजाते थके लोग

सन 1998 में रिलीज हुई सुपरहिट मूवी “कुछ कुछ होता है ” का एक सॉन्ग “तेरे घर आया मैं आया तुझको लेने” काफी पॉपुलर हुआ था। जिस पर हमारी दबंग हीरो सलमान खान ने अभिनेत्री काजोल के साथ काफी शानदार डांस किया था यह गाना ज्यादा से शादियों में काफी ज्यादा सुनने को मिलता है लोग इस गाने को शादी विवाह में बजाना पसंद करते हैं ।इस वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन का स्वागत बिल्कुल अलग अंदाज में किया है दूल्हे ने सुपरहिट गाना “तेरे घर आया मैं आया तुझको लेने” पर जोरदार डांस कर दुल्हन का स्वागत किया है। दूल्हे का इतना शानदार नाच  देख दुल्हन भी सरप्राइज ही रह गई दुल्हन के चेहरे से साफ दिख रहा है कि वह अपने दूल्हे के इस सरप्राइज नाच  को देख कर बेहद खुश हो गई है। वाकई इस दूल्हे ने बेहद ही अलग अंदाज में दुल्हन का स्टेज पर स्वागत कर वहां उपस्थित बराती और घरआती का दिल जीत लिया है।

देखे वीडियो 

सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किए जाने वाले इस वीडियो को umesh Bharat नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है जिसे यूजर्स द्वारा यह नाच  वीडियो देखना काफी पसंद किया जा रहा है दूल्हे के नाच  इस वीडियो ने अब तक 909 k व्यूज इकट्ठे कर लिए हैं और इन वीडियो के फ्यूज के संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है।

देखे और भी जानदार वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *