रेड, व्हाइट और ब्लैक घाघरा चोली पहने हुए लड़की ने दिल जीतने वाला डांस किया,जिसे देख लोगों की आंखे नम हुई

रेड, व्हाइट और ब्लैक घाघरा चोली पहने हुए लड़की ने दिल जीतने वाला डांस किया,जिसे देख लोगों की आंखे नम हुई

दोस्तों, क्या आप जानते हैं कि सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखी जानते कि तथा पसंद किए जाने वाला वीडियो में डांस का ही है तथा सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर खोजा जाने वाला वीडियो डांस का ही होता है। यह बड़े ही कम समय में लोगों को इंटरटेन कर देता है और लोग इसे देखकर तरोताजा महसूस करते हैं। एक इससे जुड़े वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक लड़की जिसने रेड, वाइट और ब्लैक कलर का घाघरा चोली पहनकर डांस कर सके लोगों का दिल जीत लिया है।

घाघरा चोली पहन लड़की ने श्रीदेवी के गाने पर लगाया ठुमका

वायरल हो इस वीडियो में इस लड़की ने मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के गाने पर डांस लोगों को उनकी याद दिला दी है। इस लड़की ने हुबहू श्रीदेवी के ही जैसे डांस कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। जबरदस्त जोश के साथ इसने अपने डांस के बहुत ही दमदार स्टेप दिए हैं। लोग इस लड़की के वीडियो को बहुत ही पसंद कर रहे हैं और बार-बार इस वीडियो को देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

कातिलाना अदाओं में डांस कर सोशल मीडिया पर उड़ाया धुआ

इस वीडियो को देख लोग इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं इनके लाजवाब डांस के स्टेप ने लोगों को मदहोश कर रखा है। साथ ही साथ हम आपको बताते चलें कि यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल ”Khushi Verma official” पर पोस्ट किया गया होता है, जहां इस वायरल वीडियो पर अब तक 648 से भी ज्यादा व्यूज आ चुके होते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *